ताज़ा खबर
 

बम विस्फोट की धमकी के बाद बैंकाक के आसपास अलर्ट

इस माह के अंत तक बम विस्फोट किए जाने के संबंध में खुफिया रिपोर्ट में आशंका जताए जाने के बाद थाईलैंड की राजधानी बैंकाक और आसपास के प्रांतों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।
Author बैंकाक | October 11, 2016 09:30 am

इस माह के अंत तक बम विस्फोट किए जाने के संबंध में खुफिया रिपोर्ट में आशंका जताए जाने के बाद थाईलैंड की राजधानी बैंकाक और आसपास के प्रांतों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। उप पुलिस प्रमुख स्रीवारा राणसिब्रह्मनकुल ने कल पुलिस अधिकारियों के साथ दो घंटे तक एक बैठक करने के बाद बताया कि ऐसी सूचना है कि एक समूह बैंकाक और उसके उपनगरों में 25 अक्तूबर से 30 अक्तूबर के बीच बम विस्फोट कर सकता है। इस हमले में हवाईअड्डों, पार्किंग स्थलों और डिपार्टमेंट स्टोर्स आदि को निशाना बनाया जा सकता है। बैठक से पूर्व स्रीवारा ने थाईलैंड में आॅस्ट्रेलिया के राजदूत पॉल रॉबिलियर्ड और आतंकवाद की रोकथाम के लिए कैनबरा में आॅस्ट्रेलिया के राजदूत पॉल फोली पीएसएम से मुलाकात की थी। स्रीवारा ने बताया कि राजदूतों के साथ मुलाकात में थाईलैंड की आतंकवाद की रोकथाम की योजनाओं के बारे में बातचीत हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 9:29 am

  1. No Comments.
सबरंग