ताज़ा खबर
 

अलकायदा का अगला निशाना हैं नरेंद्र मोदी!

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बन गए हैं आतंकी संगठन अलकायदा का निशाना। जी हां, अलकायदा के भारतीय विंग की तरफ से जारी नये वीडियो में नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए उनका नाम लिया गया है।
अलकायदा के वीडियो में पीएम मोदी को जिक्र, मचा हड़कंप

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बन गए हैं आतंकी संगठन अलकायदा का निशाना। जी हां, अलकायदा के भारतीय विंग की तरफ से जारी नये वीडियो में नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए उनका नाम लिया गया है।

सूत्रों की मानें तो अलकायदा के भारतीय विंग के चीफ असीम उमर ने वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिया है। इस वीडियो का टाइटल है- ‘फ्रॉम फ्रांस टू बांग्लादेश: द डस्ट विल नेवर सेटल डाउन’। इस वीडियो में नरेंद्र मोदी को मुस्लिमों का दुश्मन बताया गया है।

ख़बर है कि वीडियो में अल कायदा ने बांग्लादेश और पाकिस्तान में कई धर्मनिरपेक्ष लेखकों और बुद्धिजीवियों की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही खुफिया एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    ravi
    May 11, 2015 at 12:53 pm
    मोदी जी टेंशन नहीं लेने का टेंशन देने का| उड़ा दो सब सालो को| आप को धन्यवाद|
    Reply
  2. D
    dhiraj
    May 5, 2015 at 11:56 am
    सब बेकार की बात है , नेता सब अपनी पब्लिसिटी के लिए करते हैं , इनका कोई धर्म नहीं है ये सब लोगो को बेव कुफ बनाते हैं जनता सब जानती है जब कुछ कर नहीं सकते तो धर्म लेकर बैठ जाते है, क्या किया हैं आज तक धर्म के लिए. वैसे भी हम बिना धर्म के अच्छे हैं
    Reply
  3. S
    Sudeep Dubey
    May 5, 2015 at 1:58 am
    ...यह ी है संपूर्ण देश में सभी अपने बाले ही हैं परंतु आज यह देश एक और धर्म युद्ध माँग रहा है जिसमें आज के अर्जुन आप (मोदीजी) ही हो।
    Reply
  4. S
    Sudeep Dubey
    May 5, 2015 at 1:54 am
    मोदीजी अगर देश के लिए बाकई कुछ करना चाहते हैं तो उन्हें हर हाल में जीवित रहना होगा क्योंकि जंग मरकर नहीं मारकर जीती जाती है साथ ही यह भी सत्य है कि एक न एक दिन सुरक्षा का कवच टूट ही जाता है इसलिए मैं आपके माध्यम से मोदीजी से कहना चाहता हूँ कि विदेशी investment होते ही अपना "ीव" उठाओ और शत्रु विनाश के लिए कूद पड़ो क्योंकि राजधर्म के साथ-साथ आपका धर्म भी आपको पुकार रहा है, और फिर इस धर्म युद्ध में चाहे कितने ही अपने बालों के प्राणों की आहुति क्यों न दी जाए परवाह नहीं, यह ी है कि संपूर्ण देश
    Reply
सबरंग