ताज़ा खबर
 

रिएलिटी शो में प्रतिभागियों को दिया न्यूड फोटोशूट का टास्क, रोने लगी मॉडल

विवादित फोटोशूट से जुड़े कुछ सीन यूट्यूब पर अपलोड किए गए एपिसोड के प्रोमो वीडियो में भी नजर आ रहे हैं।
ऑस्ट्रिया के रिएलिटी शो में मॉडल्स को 15 मिनट का वक्त दिया गया था, जिसमें उन्हें बगैर कपड़ों के परफेक्ट शॉट देना था। (फोटोः atv)

‘ऑस्ट्रिया नेक्स्ट टॉप मॉडल’ रिएलिटी शो के ताजा एपिसोड में प्रतिभागी की आंखें नम हो गई थीं। कारण था उनको दिया गया एक खास टास्क, जिसमें उन्हें न्यूड फोटोशूट कराना था। इतना ही नहीं, इस दौरान पुरुष मॉडल्स को उन्हें छूना भी था। टास्क के बीच में ही एक मॉडल रोने लगी। जबकि बाकियों के चेहरे मायूस नजर आ रहे थे। यह मामला शो के आठवें सीजन के दूसरे एपिसोड का है। घटना से जुड़े कुछ सीन यूट्यूब पर अपलोड किए गए एपिसोड के प्रोमो वीडियो में भी नजर आ रहे हैं। रिएलिटी शो के बारे में सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही थी कि उस पर इस बार स्विम वियर या लॉन्जरी में मॉडल्स नहीं दिखेंगे, बल्कि टास्क के तहत उन्हें न्यूड होना पड़ेगा।

फेसबुक यूजर ब्रोनी लेन ने इस पर लिखा, “यह वाकई में अपमानजनक है। प्रड्यूर्स को फौरन सजा दी जानी चाहिए।” वहीं, जेन लुइस नाम की यूजर बोलीं, “सोचा भी नहीं था कि ताकतवर लोगों की चपेट में इस तरह से जवान लड़कियां आएंगी और वे उन पर इस तरह नियंत्रण करेंगे। हैरान हूं कि पहली बार कोई यह सब देखकर स्वीकारता है, ताकि उसे टीवी पर दिखाया जा सके।”

फोटोशूट के दौरान न्यूड होने की बात पर इस तरह मॉडल की आंखें हो गई थीं नम। (फोटोः atv)

न्यूड फोटोशूट टास्क के दौरान महिला प्रतिभागियों के साथ अन्य मॉडल (पुरुष) और फोटोग्राफर भी मौजूद थे। बाल्कनी पर परफेक्ट तस्वीर खिंचाने के लिए उन्हें महज 15 मिनट दिए गए थे। अमेरिकी टीवी पर्सनैलिटी और कारोबारी टायरा बैंक्स ने इस रिएलिटी शो का निर्माण किया था। फिलहाल यह 120 से अधिक देशों में प्रसारित किया जाता है। शो जीतने वाले को एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट, कॉस्मेटिक कैंपेन और फैशन मैग्जीन के फ्रंट पेज पर छपने का मौका मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.