December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

एडल्ट फिल्मों की स्टार ने कहा, ट्रम्प ने होटल के कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर का ऑफर दिया

ड्रेक का आरोप है कि ट्रम्प ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को (जो ट्रम्प के लिए अजनबी थीं) पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया।

Author क्लीवलैंड (अमेरिका) | October 23, 2016 13:21 pm
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर को रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न के बारे में बतातीं वयस्क फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक। (REUTERS/Kevork Djansezian/22 Oct, 2016)

एक अन्य महिला ने डोनाल्ड ट्रम्प पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी। अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में एक माह से भी कम समय बचा है और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर पहले से ही कमजोर स्थिति में चल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान पर वयस्क फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक के इन आरोपों के बाद और अधिक असर पड़ने की आशंका है। लॉस एंजिलिस में एक संवाददाता सम्मेलन में ड्रेक ने कहा कि वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रम्प से मिली थी। उसे होटल में ट्रम्प के कमरे में बुलाया गया जिसके बाद वह अपनी कुछ मित्रों के साथ वहां गई।

42 वर्षीय ड्रेक का आरोप है कि ट्रम्प ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को (जो ट्रम्प के लिए अजनबी थीं) पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया। इसके बाद ड्रेक को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई। उसका आरोप है कि बाद में एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रम्प की ओर से उसे फोन कर फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया। ड्रेक ने इंकार कर दिया।

ड्रेक के अनुसार, उसे कहा गया कि वह ट्रम्प के कमरे में आए और रात को उनके साथ भोजन करें। उसे पार्टी में भी बुलाया गया लेकिन उसने मना कर दिया। उसने कहा ‘इसके बाद ट्रम्प ने खुद मुझसे पूछा ‘तुम क्या चाहती हो? कितनी रकम?’ ट्रम्प ने 10,000 डॉलर की पेशकश की। ट्रम्प के साथ अटॉर्नी ग्लोरिया ऑलरेड भी थीं।’ ट्रम्प का वर्ष 2005 का वीडियो लीक होने के बाद से अब तक 11 महिलाएं उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। वीडियो में ट्रम्प महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियां करते देखे गए जिसके बाद आलोचनाओं में घिरे रिपब्लिकन उम्मीदवार ने माफी मांगी थी।

इस बीच, ट्रम्प के प्रचार अभियान ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि यह कहानी पूरी तरह ‘‘झूठी’’ है। रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान दल का कहना है कि न तो ट्रम्प इस महिला को जानते हैं और न ही उसे जानने में उनकी पहले कभी दिलचस्पी रही है। अभियान के अनुसार, ‘यह उस रिपब्लिकन उम्मीदवार को बदनाम करने की क्लिंटन खेमे की सिर्फ और सिर्फ एक अन्य कोशिश है जो तीन अलग-अलग रायशुमारियों में पहले स्थान पर रहे हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 1:20 pm

सबरंग