ताज़ा खबर
 

बर्गर खाने 4 साल की बहन के साथ कार चला McD पहुंचा 8 साल का बच्चा, यू-ट्यूब देख सीखी ड्राइविंग

खास बात यह कि इस सफर के दौरान रास्ते में बच्चा चार चौराहों, रेल रोड ट्रैक्स से गुजरा। इस दौरान दाहिने हाथ के कुछ मोड़ आये जबकि एक मोड़ बायें हाथ का भी आया।
Author ओहायो | April 13, 2017 19:06 pm
चीजबर्गर के लिए 4 साल की बहन के साथ कार चलाकर मैकडी पहुंचा 8 साल का बच्चा।

अमेरिका में चीज बर्गर खाने के लिये एक लड़का इस कदर बेसब्र हुआ कि अपनी चार साल की बहन को पिता की वैन में बिठाकर उसे चलाते हुये स्थानीय मैकडोनल्ड्स आउटलेट पर पहुंच गया। पुलिस ने कहा कि ओहायो के ईस्ट पेलस्टाइन में रहने वाला बच्चा उस वक्त अपनी बहन को वैन में बैठाकर उसे चलाकर मैकडोनल्ड्स तक पहुंच गया जबकि उसके माता-पिता घर पर सो रहे थे।

ईस्ट पेलस्टाइन के पुलिस अधिकारी जैकब कोहल्र ने फॉक्स 8 न्यूज को बताया कि यह घटना रविवार की है जब बच्चों के पिता दिन भर काम करने के बाद जल्दी सोने चले गये थे और मां बच्चों के साथ काउच पर थी तभी उसे भी नींद आ गयी। माता-पिता के सोने के बाद बच्चों ने बाहर जाने का फैसला किया। कोहल्र ने कहा कि बच्चा बहन को वैन मे पीछे बैठाकर घर से करीब 1.5 किलोमीटर दूर ले गया।

खास बात यह कि इस सफर के दौरान रास्ते में बच्चा चार चौराहों, रेल रोड ट्रैक्स से गुजरा। इस दौरान दाहिने हाथ के कुछ मोड़ आये जबकि एक मोड़ बायें हाथ का भी आया। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि बच्चे ने सभी ट्रैफिक नियमों का पालन किया और गाड़ी चलाते वक्त गति सीमा का भी ध्यान रखा। दोनों बच्चे जब मैक डोनल्ड्स पहुंचे तो संयोग से वहां उनका एक पारिवारिक मित्र पहले से मौजूद था जिसने बच्चों को देख उनके दादा-दादी को सूचित किया।

हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही बच्चों को खाने के लिये उनका चीज बर्गर मिल चुका था। कोहल्र ने जब मैकडोनल्ड्स पहुंचकर छोटे बच्चे से बात की तो उसने उन्हें बताया कि उसने यू-ट्यूब वीडियो देखकर गाड़ी चलाना सीखा। उसने कहा कि वह सिर्फ चीजबर्गर खरीदना चाहता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग