January 22, 2017

ताज़ा खबर

 

सिरफिरे ने पहले पिता को मारा, फिर हैंडगन लेकर स्‍कूल में घुस गया, गोलीबारी में 6 साल के बच्‍चे की मौत

मध्यावकाश होने के बारण बच्चे बाहर थे।

Author कोलंबिया | October 2, 2016 09:09 am
घटनास्‍थल की तस्‍वीर।

दक्षिण कैरोलिना के स्कूल में कुछ दिन पहले 14 साल के एक लड़के द्वारा की गई गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्मी छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी। उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि जैकब हाल को पैर की मुख्य धमनी में गोली लगी थी और अत्यधिक रक्तस्राव होने की वजह से उसके मस्तिष्क में गंभीर समस्या हो गई थी। जैकब ने कल दोपहर एक बजे अंतिम श्वांस ली। एंडरसन काउंटी कोरोनेर ग्रेग शोर ने बताया कि उसका शव परीक्षण रविवार को किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य छात्र और टाउनविले एलीमेन्ट्री के एक शिक्षक भी इस गोलीबारी में घायल हुये थे। दोनों का इलाज चल रहा है।

गोलीबारी करने वाले लड़के ने इससे पहले अपने घर में पिता की हत्या कर दी थी और नाबालिग होने के कारण लाइसेंस नहीं होने के बावजूद एक पिक-अप ट्रक को करीब तीन मील तक चलाकर ले गया और स्कूल से टकरा दिया। इसके बाद उसने हैंडगन से गोलीबारी शुरू कर दी। मध्यावकाश होने के बारण बच्चे बाहर थे। स्कूल के अधिकारियों के अनुसार, पहली गोली की आवाज सुन कर एक अन्य शिक्षक ने छात्रों को अंदर ही रोक दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 9:09 am

सबरंग