ताज़ा खबर
 

बुलडॉग के हमले में घायल 3 साल के बच्चे की गई जान, कुत्ते की 29 वर्षीय महिला मालिक गिरफ्तार

कुत्ता अमेरिकी बुलडॉग नस्ल का था। कुत्ते को पुलिस ने जब्त कर लिया है।
कुत्ते की 29 वर्षीय मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (फाइल फोटो)- विकीकॉमंस)

ब्रिटेन में एक कुत्ते के काटने के बाद तीन साल के एक बच्चे की जान चली गई। पिछले एक हफ्ते में ब्रिटेन में कुत्ते के हमले की ये दूसरी वारदात है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को एसेक्स में कुत्ते ने बच्चे पर हमला किया था। बच्चे को एयर एम्बुलेंस से तत्काल स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। एसेक्स पुलिस ने कुत्ते की 29 वर्षीय महिला मालिक को  गिरफ्तार किया है। अमेरिकी बुलडॉग नस्ल के इस कुत्ते को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

बच्चे की पड़ोसी महिला ने बीबीसी को बताया, “मैंने चिल्लाने की आवाज सुनी। शुरू में मुझे नहीं लगा कि कुछ भयावह हो रहा है। ऐसा लग रहा था कि बच्चा कुत्ते के साथ खेल रहा है। तभी अचानक सन्नाटा हो गया। मैंने खिड़की से बाहर देखा तो पुलिस की गाड़ी वहां आ चुकी थी।” पडो़सी ने मीडिया को बताया, “जिस परिवार का बच्चा था वो यहां हाल ही में रहने आया था।”

हैलस्टेड की मेयर शर्ले डाइवर ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ये भयावह खबर है। मेरे पास हमेशा कुत्ते रहे हैं। मुझे लगता है अब हम बच्चों के मामले में कुत्तों पर कभी भी 100 प्रतिशत भरोसा नहीं कर पाएंगे।” स्थानीय सांसद जेम्स क्लेवर्ली ने कहा, “मेरे अपने बच्चे हैं, ये घटना दुखदायी और दिल तोड़ने वाली है। किसी भी माता-पिता के लिए ये सबसे दुखद खबर है।”

वहीं सोमवार को हडर्सफील्ड इलाके में एक 52 वर्षीय व्यक्ति पर कुत्ते ने हमला कर दिया था। कुत्ते को पुलिस ने जब्त कर लिया गया था लेकिन बाद में उसे मालिक को लौटा दिया गया। पुलिस ने कुत्ते के मालिक को भी गिरफ्तार किया था जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Read Also: Viral Video: कार में डूब रही थी महिला और कुत्ता, लास्ट मूमेंट पर लोगों ने इस तरह बचाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग