ताज़ा खबर
 

इस शख्स का ये गाना सुनकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, लोग बता रहे हैं ढिंचक पूजा का ‘भाई’

इस शख्स का गाना सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
ढिंचक पूजा को उनके गानों के लिए खूब सुर्खियां मिली।

हाल ही में सोशल मीडिया पर ढिंचक पूजा के गानों को खूब सुर्खियां मिली। कुछ लोगों ने ढिंचक पूजा के गानों की आलोचना की तो वहीं कुछ लोगों को उनके गाने खूब पसंद आए। सोशल मीडिया पर इनदिनों एक शख्स के गानों को खूब सुर्खियां मिल रही हैं। कुछ लोग इस शख्स को ढिंचक पूजा का भाई भी बात रहे हैं। वजह है इस शख्स के गाना-गाने का अंदाज। जिस तरह ढिंचक पूजा के गानों को समझ पाना आसान नहीं होता था उसी तरह इस शख्स के गानों को समझ पाना भी आसान काम नहीं है। ढिंचक पूजा और इस शख्स के गानों में इतना ही फर्क है कि वो हिंदी में गाने गाती है तो ये शख्स अंग्रेजी में गाने गाता है।

यह शख्स गाना गाता है, ”i love you dear why you can’t be hear. please leave fear and come soon here i missed you dear. i wanted to huge you dear …” इस गाने का सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। गाने का मतलब चाहे कुछ भी हो लेकिन इस शख्स का अंदाज गजब है। देखें ये मजेदार गाना-

कुछ इसी तरह के गाने गानकर ढिंचक पूजा ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी। ढिंचक पूजा का गाना, ‘सेल्फी मैंने ले ली है यार’ बहुत मशहूर हुआ था। उसके बाद ढिंचक पूजा का ‘मेरे दिलों का स्कूटर’ गाना भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में था।

वहीं इस शख्स का यह गाना Oye sun aaj bunk pe chalen नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया। इस वीडियो को अभी तक 218 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 800 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो को अभी तक 4.4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि ढिंचक पूजा दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्होंने यूट्यूब पर अपना एक गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ पोस्ट की थी जिसे लाखों लोगों ने देखा था और जिसकी वजह से ढिंचक पूजा रातों रात फेमस हो गई थीं। बाद में कटप्पा सिंह नाम के किसी व्यक्ति के कॉपीराइट क्लेम करने की वजह से उनके सारे गानों को यूट्यूब से हटा लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 18, 2017 11:55 am

  1. No Comments.
सबरंग