ताज़ा खबर
 

“मेट्रो का किराया बढ़ा और अब केजरीवाल की कार चोरी करवा दी, साजिश तो है”

अरविंद केजरीवाल की कार चोरी की खबर से जहां एक तरफ दिल्ली पुलिस में सनसनी फैल गई वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग चुटकी ले रहे हैं।
अरविंद केजरीवाल की कार चोरी की खबर से जहां एक तरफ दिल्ली पुलिस में सनसनी फैल गई वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग चुटकी ले रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वैगन आर कार गुरुवार (12 अक्टूबर) को सचिवालय के पास से चोरी हो गई है। इस खबर से जहां एक तरफ दिल्ली पुलिस में सनसनी फैल गई वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग चुटकी ले रहे हैं। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं लिखकर मजे ले रहे हैं। वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद जोशी ने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा है, “मेट्रो का किराया बढ़ा और अब केजरीवाल की कार चोरी करवा दी, साजिश तो है।” उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने मजाकिया कमेंट किए हैं। कामता प्रसाद नाम के शख्स ने लिखा है, “बेचारे केजरी अब महंगा टिकट लेकर मेट्रो में यात्रा करेंगे।” दूसरे पारुल जैन ने एक जोक लिखा है, जिसमें केजरीवाल और उनके अर्दली के बीच संवाद है, अर्दली: सरकार गई। सर: क्या?
अर्दली: सर, मतलब आपकी कार चोरी हो गई।

इसी तरह ट्विटर पर भी कई यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में नेताओं के पुराने ट्वीट्स को कार चोरी से जोड़कर चटकारे लिए हैं। अर्पित सौराष्ट्रीय नाम के एक यूजर ने भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मणियन स्वामी के पुराने ट्वीट की तारीख और समय बदल दिया है। इस ट्वीट में स्वामी ने लिखा है कि अब मैं दिल्ली वापस आ गया हूं और ऐक्शन के लिए तैयार हूं। यूजर ने इस ट्वीट का टाइम बदलकर 12 अक्टूबर की दोपहर 2.05 बजे कर दिया है। उसके ठीक नीचे एएनआई का ट्वीट लगाया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल की कार चोरी होने की खबर है। इस ट्वीट का समय शाम 5.55 बजे है। यूजर ने इस पर कमेंट लिखा है- “संयोग?”

मुकेश धारिया नाम के दूसरे यूजर ने आप नेता आशुतोष द्वारा इसी नीली कार की ड्राइविंग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है और मजाकिया अंदाज में लिखा है, “अंतत: सीसीटीवी फुटेज में केजरीवाल की कार चोरी करने वाला कैद हुआ।” इस तस्वीर में अगली सीट पर आशुतोष के साथ संजय सिंह बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने पिछले दिनों टीवी चैनल के लाइव शो में दहाड़ मारकर रोने वाले आप नेता आशुतोष की रोते हुए तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है, “एक्शन, रिएक्शन।” इसी तरह कई यूजर्स ने आप नेताओं पर चुटकी ली है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. C
    Chandradev Singh
    Oct 13, 2017 at 1:19 pm
    केजरीवाल : मेरे पास सबूत है मोदी जी ने मेरी कार चोरी करवाया है बीजेपी वालो सुधर जाओ वार्ना मैं कही का नहीं रहूँगा
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग