ताज़ा खबर
 

वीडियोः राजपाल यादव की ये एक्टिंग देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
राजपाल यादव (photo source – youtube secreenshot)

कॉमेडी में राजपाल यादव का कोई जवाब नहीं। बात जब भी राजपाल यादव की कॉमेडी की आती है तो हंसी नहीं रुकती। फिल्म ढोल में राजपाल यादव की कॉमेडी ने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया। आज हम आपके लिए लाए हैं फिल्म ढोल के कुछ ऐसे सीन, जिसमें राजपाल यादव ने खूब कॉमेडी की है। फिल्म में राजपाल यादव के साथ तीन दोस्त और भी होते हैं। ये चारों मिलकर एक लड़की का पीछा करते हैं। लड़की अपने मरे हुए भाई के दोस्तों के बारे में जानने की कोशिश करती है।

राजपाल यादव और उसके दोस्त लड़की से दोस्ती करने की कोशिश करते हैं। वीडियो में राजपाल यादव कहते हैं कि ये जो देख रहा है ये उसका भाई है। तभी शख्स कहता है कि वो भाई जो मर गया है। उसके बाद राजपाल यादव का अंदाज देखने वाला था। इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। चश्मा पहनकर राजपाल यादव का लड़की से बात करने का अंदाज बहुत ही शानदार होता है। राजपाल यादव अपने आप को जिस तरह से पेश करते हैं, उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। देखें वीडियो-

वीडियो के आखिर में राजपाल यादव के अंदाज को देखने में और भी मजा आता है। जिस तरह से राजपाल यादव थपड़ मारते हैं, उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sunny Kumar Rana से अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्म ढोल में कई कॉमेडी सीन हैं लेकिन राजपाल यादव का अपना एक अलग ही अंदाज है। राजपाल यादव का अंदाज ही उन्हें दूसरों से अलग बनाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग