ताज़ा खबर
 

पाक‍िस्‍तानी र‍िपोर्टर और एंकर की ये ऑनस्‍क्रीन गलत‍ियां बहुत हंसाने वाली हैं

इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।
सांकेतिक फोटो

‘लंग ने कत्ल’ सुनने में आपको भले ही ये अजीब लग रहा होगा लेकिन ऐसा कहा गया है एक पाकिस्तानी टीवी एंकर का द्वारा। दरअसल खबर पढ़ते हुए पाकिस्तानी एंकर ने ऐसी गलती कर दी। गलती के तुरंत बाद पाकिस्तानी एंकर को अपनी गलती समझ में आई और चुप हो गई। ये तो सिर्फ एक ही मामला था, आज हम आपके लिए लाए हैं ऐसा वीडियो, जिसमें पाकिस्तानी मीडिया की गलतियों को दिखाया गया है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पांएगे।

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान थप्पड़ मारने का अंदाज देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। पाकिस्तान के एक टीवी पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल हुआ यूं कि पत्रकार कैमरे के सामने बोल रहा था तभी एक बच्चा सामने आ जाता है, जिसके बाद पत्रकार ने बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने का ये अंदाज किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकता है।

महिला एंकर का गाने गाने का अंदाज तो इन सबसे अलग है। इस महिला एंकर के गाना गुनगुनाने के कला को देखकर हंसी रोक पाना आसान काम नहीं। एक महिला एंकर कहती है- कहा लगती है… देखें वीडियो-

इसके अलावा एक शो में किसी महिला के सवाल का जवाब देते हुए मौलवी कुछ बोल रहे थे, तभी पाकिस्तानी एंकर को हंसी आ गई। सवाल हलाला पर पूछा गया था। ये तो कुछ भी नहीं था। लाइव शो डिबेट के दौरान दो मेहमानों को आपस में लड़ाई करते देखा गया। लाइव शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे का गला पकड़ लिया और गालियां देने लगे। ये सब लाइव हो रहा था।

लाइव एंकरिंग करते हुए पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि ” अगर भारत ने दवाब बढ़ाया तो हम भौज का सरहद पर भेज दी जाएगी।” इसके लिए चैनल के असाइनमेंट ने गलत आदमी को फोन लगा दिया। सवाल का जवाब देते हुए मेहमान ने कहा कि पहले तो मैं साफ कर दूंगा कि मैं वो शख्स नहीं हूं, जिसे आपने फोन लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग