ताज़ा खबर
 

आईपीएल की नकल में पाकिस्तान ने शुरू किया पीएसएल, लोगों ने ट्विटर पर ऐसे उड़ाया मजाक

ट्विटर पर पाकिस्तान सुपर लीग के लिए लोगों की क्रिएटिविट इसे कुछ अलग ही तरीके से देख रही है।
(photo: twitter)

भारत में IPL को शुरू करने के लिए करोड़ो रुपए खर्च किए गए। सभी टीम मालिकों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम में लेने के लिए करोड़ों रुपए की बोली लगाईं और उसके बाद IPL शुरू हुआ। इस दौरान लोगों ने इसका पूरा फायदा उठाया। इसकी सफलता के बाद पाकिस्तान ने भी पाकिस्तान सुपर लीग की शुरूआत की है। लेकिन ट्विटर पर इसका दुनिया भर में खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर पर पाकिस्तान सुपर लीग के लिए लोगों की क्रिएटिविट इसे कुछ अलग ही तरीके से देख रही है। एक उड़ता कबूतर नाम के ट्विटर यूजर ने दो फोटो एक साथ पोस्ट कीं हैं एक में एक एक हजार के नोट की गड्डियां औऱ दूसरे फोटो में एक आदमी के दोनों हाथों में बहुत सारी रोटियां दिखाई दे रही हैं। कैप्शन पहली फोटो के लिए लिखा है कि आईपीएल में खिलाड़ियों को क्या मिलता है और दूसरे फोटो का कैप्शन लिखा है कि पीएसएल में क्या मिलता है।

PSL

एक सिंभा नाम के यूजर ने ट्वीट किया है कि पाकिस्तान में एक खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड देते हुए दिखाया गया है जिसमें अवॉर्ड की जगह तीन रोटियां दिखाई दे रही हैं।

विराट कोहली की प्रोफाइल पिक्चर लगाए हुए सर विराट कोहली नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया है कि पाकिस्तान सुपर लीग का नाम बदलकर दुबई सुपर लीग रख देना चाहिए और कारण भी बताया है कारण के लिए लिखा है कि आप सभी जानते हैं कि ऐसा क्यूं कह रहा हूं।

virat

अक्षय खन्ना नाम के यूजर ने कुछ अलग तरीके से पाकिस्तान सुपर लीग का मजाक उड़ाया है। उन्होंने दो फोटो पोस्ट की हैं जिनमें से पहली फोटो में युवराज सिंह लाल रंग की गाड़ी मे बैठे हैं। जिनको कैप्शन दिया गया है कि आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी। वहीं दूसरी ओर एक आदमी को कचरे के ढेर पर खाना खाते दिखाया है जिसे पीएसएल का सबसे महंगा खिलाड़ी बताया है।

चार लोग नाम के यूजर ने इस फोटो को पाकिस्तान सुपर लीग मैच के बीच ड्रिंक ब्रेक की एक्सक्लूसिव फोटो बताकर पोस्ट किया है इसमें कई लोगों के हाथों में ब्रेड दिखाई दे रही है।

इस वीडियो में मैच के दौरान अपनी टीम को चीयर करते एक चीयर लीडर को दिखाया गया है। कि कैसे पीएसएल में चीयरगर्ल्स अपनी टीम को चीयर करती होंगी।

ये हैं सबसे सस्ते डूअल कैमरा वाले स्मार्टफोन देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.