April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

बाल कटा कर भी 10 लाख नहीं मि‍ले तो सोनू निगम ने पीएम को ल‍िखा खत, मौलवी से समझौते को भी तैयार

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author April 20, 2017 17:50 pm
बाल कटवाने के बाद कुछ ऐसे नजर आए सिंगर सोनू निगम।

कभी अपने गानों से दुनिया को दीवाना बनाने वाले सोनू निगम आजकल सिर्फ एक ही गाना गा रहे हैं। क्या हुआ तेरा वादा…। गाने का कोई असर होता नहीं देख उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दखल देने की गुहार लगाई है और उन्‍हें खत ल‍िखा है। अंदरखाने से पता चला है क‍ि वह मौलवी अली अल कादरी से समझौता करने का भी मन बना रहे हैं और इसके ल‍िए क‍िसी ठोस मध्‍यस्‍थ की तलाश कर रहे हैं। न‍िगम की इस न‍िराशा और हताशा की वजह यह है क‍ि उनके सिर की खेती उजड़ गई, लेकिन मुआवजा नहीं मिला। बंगाल यूनाइटेड माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसिडेंट सैयद शा अतेफ अली अल कादरी ने उन्‍हें स‍िर मुंडवाने के ल‍िए ललकार दि‍या तो वह जोश में आ गए। कादरी ने स‍िर मूंडने वाले को दस लाख रुपए देने का ऐलान कर दि‍या तो सोनू न‍िगम ने तुरंत अपने मैनेजर को बुलवा कर ह‍िसाब लगवाया और फायदे का सौदा जान खुद स‍िर मुंडवाने का फैसला कर बैठे।

घर की आरटीआई के मिली जानकारी के अनुसार सोनू ने दो साल में अपने बालों पर 15000 लीटर पानी, 56 तरह के तेल, 120 तरह के शैम्पू और 82 तरह के साबुन खर्च क‍िए थे। इस दौरान बालों के साज-संवार पर पूरे खर्च का ह‍िसाब न‍िकलवाने पर रकम 9 लाख रुपए बैठी थी। ऐसे में सोनू को मौलवी का 10 लाख का ऑफर फायदे का सौदा लगा था। सो, उन्‍होंने नाई को बुलाया और अपनी बालों की फसल कटवा ली। पर मौलवी नेता जैसा न‍िकला। जैसे भाजपा ने वोट लेने के बाद हर भारतवासी के खाते में 15 लाख रुपए डलवाने का नरेंद्र मोदी का वादा भुला द‍िया, वैसे ही मौलवी साहब भी मुकर गए। उल्‍टे उन्‍होंने शर्त रख दी क‍ि पहले सोनू न‍िगम जूतों की माला पहन कर पूरे देश में घूमें तब वह दस लाख रुपए देंगे। इसके साथ ही, मौलवी ने देश में सोनू के उपनाम से जुड़ी हर चीज का बहिष्कार करने का ऐलान किया। जैसे- नगर निगम, विद्युत निगम, परिवहन निगम, जल निगम आदि।

मौलवी का बदला रुख देख कर सोनू ने खुद को छला हुआ महसूस क‍िया। उन्‍होंने अपने करीबी लोगों के साथ आपात बैठक की। इसमें कुछ लोगों ने उन्‍हें समझाया क‍ि ऐसे ऐलान की रकम कभी क‍िसी को नहीं मि‍ली, सो आपको भी नहीं म‍िल सकती। सोनू इस सच को मानने के लि‍ए तैयार ही नहीं थे। तब तय हुआ क‍ि मौलवी की श‍िकायत प्रधानमंत्रीजी से की जाए। साथ ही, पर्दे के पीछे से मौलवी को मनाने की कवायद भी की जाए। इस द्वि‍स्‍तरीय नीत‍ि पर काम करने के ल‍िए सोनू ने अपने सलाहकारों की समिति बनाई। उन्‍होंने प्रधानमंत्री के नाम खत ल‍िखा और मौलवी को सुलह के ल‍िए एसएमस भ‍िजवाया। खबर ल‍िखे जाने तक सोनू को कहीं से कोई जवाब नहीं आया था। इस खबर पर हमारी नजर बनी हुई है। इसमें जैसे ही कोई प्रगति होगी, हम आपको अपडेट देते रहेंगे।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। ऐसी अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें )

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 5:25 pm

  1. No Comments.

सबरंग