ताज़ा खबर
 

Viral Video: सिक्योरिटी चैकिंग मशीन में बैग डालने की जगह खुद ही बैठ गया यह शख्स

इस मजेदार घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पब्लिक प्लेस, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन समेत सभी जगहों पर सिक्योरिटी चैकिंग बेहद जरूरी हो चुकी है। सुरक्षा कारणों के चलते इसका उपयोग लगभग हर जगह किया जा रहा है। यहां लगे स्कैनर्स के जरिए अपने सामान की जांच कराना बेहद आम हो चुका है। मगर अभी भी कई लोग हैं जिन्हें इसके उपयोग के बारे में कोई जानकारी नहीं, क्योंकि वह इससे कभी नहीं गुजरे। ऐसे ही एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे मालूम नहीं था कि स्कैनर में अपना बैग डालना पड़ता है। एक सिक्योरिटी कर्मचारी ने उसे यह समझाने की कोशिश भी की, मगर उसने जो किया उसे देख आप अपनी हंसी शायद ही रोक पाएंगे।

फेसबुक पेज Epic LMAO पर डाली गई वीडियो में इस सीसीटीवी फुटेज को दिखाया गया है। फुटेज में दिखा कि बैग लेकर एक शख्स ऑफिस के अंदर आ रहा है, जो बिना सामान की जांच कराए ही आगे बढ़ने लगता है। तभी एक अन्य शख्स सामान की जांच की प्रक्रिया समझाता है। सुरक्षा जांच की प्रक्रिया से अनजान यह आदमी पीछे जाता है और स्कैनर मशीन में बैग डालने की जगह खुद ही बैठ जाता है।

वीडियो में यह शख्स मशीन से बाहर आता दिखता है, जिसे देख वहां मौजूद सभी सुरक्षाकर्मी हैरान रह जाते हैं। एक सुरक्षाकर्मी तो उसकी हरकत को देख अपना सिर ही पकड़ लेता है। इस वीडियो को तीन दिन में ही 1.5 मिलियन व्यूज, 8.7K लाइक्स और 36 हजार से ज्यादा शेयर मिल चुके हैं।

Read Also: MP: रुपए नहीं थे तो कूड़ा इकट्ठा कर किया पत्‍नी का अंतिम संस्‍कार, पंचायत ने नहीं दी मदद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग