May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

कपिल शर्मा की कॉमेडी के फैन हैं तो जरूर देखें यह वीडियो

अपने मजाकिया अंदाज और हाजिरजवाब से वह किसी भी को भी हंसा सकते हैं। उन्हें अपने ह्यूमर और दूसरों का मजाक उड़ाने के लिए ही जाना जाता है।

वीडियो को डाला है यूट्यूब चैनल Thuggeshwar ने, जिसे हजारों लोग देख चुके हैं।

कभी कॉमेडी सर्कस के पार्टिसिपेंट के तौर पर कड़ी मेहनत करके शो जीतने वाले कपिल शर्मा अब अपनी अलग ही पहचान बना चुके हैं। पहले कलर्स चैनल पर “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” शो से और ज्यादा हिट हुए कपिल अब सोनी के “द कपिल शर्मा शो” को बुलांदियों पर ले जा रहे हैं। अपने मजाकिया अंदाज और हाजिरजवाब से वह किसी भी को भी हंसा सकते हैं। उन्हें अपने ह्यूमर और दूसरों का मजाक उड़ाने के लिए जाना जाता है। उनकी इसी कला का एक वीडियो यूट्यूब पर डाला गया है। इस वीडियो में कपिल का ठग लाइफ (THUG LIFE) अंदाज पेश किया गया है।

वीडियो को डाला है यूट्यूब चैनल Thuggeshwar ने, जिसे 24 घंटे में ही 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में में कपिल के कई बेहतरीन पलों को एक साथ जोड़कर पेश किया गया है। वीडियो की शुरुआत होती है एक अवॉर्ड शो के साथ, जहां होस्ट के तौर पर करण जौहर और कपिल शर्मा हैं। करण परिचय देते हुए कहते हैं, “दोस्तो आपका स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में स्वागत है। मैं हूं करन जौहर और मेरे साथ हैं…” तभी कपिल शर्मा कहते हैं कि मेरे परिचय की जरूरत नहीं ये सभी लोग मुझे जानते हैं।

इसके बाद कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ किसी चैनल के इंटरव्यू में बैठे हैं। वह आजकल की न्यूज के बारे में बताते हुए कह रहे हैं कि “एक बंदर की खबर आई थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।” तभी कपिल के साथी चंदन बंदरों के गुस्से के बारे में जिक्र करने लगते हैं, इसपर कपिल चुटकी लेते हुए कहते हैं कि चंदन को बंदरों का काफी ज्ञान हैं, क्योंकि ये चार साल चिड़ियाघर में जो रहे हैं। हालांकि इसके बाद चंदन भी कपिल शर्मा पर भारी पड़ते नजर आए। चंदन ने भी अपने ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहा, “मुझे बंदरों से सच में बहुत प्यार है और यही वजह है कि कपिल शर्मा मेरे दोस्त है।” देखिए इसी तरह के कई कॉमेड पंच से भरी यह वीडियो:

Read Also: Video: इस फनी वीडियो को देख आप हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 11:33 am

  1. No Comments.

सबरंग