ताज़ा खबर
 

BMC Elections 2017: मतदान केंद्रों पर लंबी कतार देख आलिया भट्ट ने नरेंद्र मोदी सरकार को कोसा, रखी अपनी अलग मांग

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।
Author February 21, 2017 17:45 pm
आलिया भट्ट को अपने पति में नहीं चाहिए पिता की क्वालिटी। ( photo source- facebook)

20 फरवरी को आईपीएल में नीलामी के लिए खिलाड़ी लाइन में लगे थे, तो 21 फरवरी को वोट डालने के लिए मुंबई और महाराष्‍ट्र के कई इलाकों में आम और खास लोग लाइन में लगे। आईपीएल की बोली की चर्चा की बड़ी वजह यह रही कि बीसीसीआई दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट संस्‍था है। वहीं मुंबई की नगरपालिका (बीएमसी) के चुनाव की भी इसी वजह से चर्चा है। बीएमसी एशिया में सबसे ज्‍यादा पैसे वाली नगरपालिका है। सो, कई पैसे वाले लोग भी वोट देने के लिए लाइन में खड़े हुए। इन दिनों अपना सामाजिक ज्ञान बढ़ाने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रहीं आलिया भट्ट ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने तुरंत ट्वीट किया। उन्‍होंने महाराष्‍ट्र की भाजपा सरकार पर लोगों के साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगा दिया। आलिया के मुताबिक लाइन में खड़े लोगों को मिड डे मिल स्कीम का लाभ मिलना चाहिए। जब कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को यह बात पता चली तो उन्‍होंने आलिया का भ्रम दूर करने की ठानी। उन्‍होंने आलिया को बताया कि मिड डे मिल स्कीम कांग्रेस की यूपीए सरकार ने शुरू की थी। यही कारण है कि बदले की भावना के चलते मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार लोगों को मिड डे मिल स्कीम का लाभ नहीं दे रही। इस पर आलिया ने लिखा- अब तो तीन साल हो गए वो सरकार गए। इतना पुराना इतिहास कौन याद रखता है भला। इतिहास देखने की इसी आदत के चलते आज आपकी सरकार इतिहास हो गई और पार्टी भी उसी ओर बढ़ती जा रही है।

राहुल को आलिया की यह बात समझ नहीं आई। उन्‍होंने अखिलेश यादव से छुट्टी मांगी और यूपी प्रचार अभियान छोड़ कर दिल्‍ली चले आए। मम्‍मी को सारी बातें बताईं और पूछा कि आलिया क्‍या कह रही थीं। सोनिया ने बात टाल दी और राहुल को समझाया कि इतिहास का खेल तुम्‍हारे लिए ठीक नहीं। पर राहुल बाबा भी कहां मानने वाले थे। उन्‍होंने मनमो‍हन सिंह को फोन लगा दिया। फोन उनके अर्दली ने उठाया और बिना कुछ पूछे कहा- साहब बाथरूम में हैं। राहुल सोच ही रहे थे कि जवाब के लिए अब किसके पास जाएं, इसी बीच मम्‍मी ने उन्‍हें खाने के लिए बुला लिया।

उधर, बीएमसी चुनाव में शरद पवार ने भी जीत के लिए ताल ठोक दी है। शरद पवार के मुताबिक उनके पास पद्म भूषण है जिससे ये बात साबित होती है कि उनकी पार्टी इस चुनाव में सबसे काबिल है। मायानगरी में जब शरद पवार ने ये बात कही तो राकेश रोशन ने कहा कि अगर काबिलियत होने से चुनाव जीते जाते तो उनका बेटा ऋतिक रोशन सबसे ज्यादा काबिल है। इस पर शाहरुख खान ने कहा कि काबिल होने से ज्यादा जरुरी है रईस होना। इस चर्चा से इतर बीएमसी चुनाव को लेकर एक और चर्चा गर्म है। वह यह कि इस चुनाव में राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के लिए वोट नहीं मांगे। इस पर कुछ नेताओं ने कहा है कि पानी की समस्या की वजह से राहुल जी मुंबई नहीं गए। लेकिन, सूत्र बताते हैं कि राहुल मुंबई गए थे। वहां उन्‍हें साइकिल दिखाई नहीं दी तो उन्‍होंने पैदल घूमने का ख्‍याल छोड़ कर वापसी की फ्लाइट पकड़ ली थी।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इसे सीरियसली नहीं लें।)

बीएमसी चुनाव 2017  की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।  

बीएमसी चुनाव 2017: महाराष्ट्र में जारी है वोटिंग, MNS प्रमुख राज ठाकरे ने डाला वोट

कपिल शर्मा ने अवैध निर्माण गिराने के BMC के आदेश को HC में दी चुनौती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग