ताज़ा खबर
 

आज का राशिफल, 27 अक्टूबर 2017: मिथुन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, कर्क राशि के जातकों को मिलेगा आर्थिक लाभ

Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2017: मीन राशि के जातक तनाव के गुजर सकते हैं। व्यवसाय में उच्च अधिकारियों से लाभ होगा।

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायी होगा।

मेष राशि – महत्वपूर्ण काम खूद पूरा करें। स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहेगा। कार्य सरलता आज मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद ना करें। आर्थिक योजनाओं को ठीक तरह से संपन्न कर सकेंगे। व्यापार के संबंध में बाहर जाना हो सकता है।

वृषभ राशि – धार्मिक यात्रा पर जाने के योग हैं। इससे मन खुश होगा। अध्यात्म की ओर रुझान होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। धन दान कर सकते हैं। इससे मन को शांति मिलेगी।

मिथुन राशि – प्रियजनों से शुभ समाचार मिल सकता है। धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है। दिन सुख-शांतिपूर्वक बितेगा। दैनिक कार्यों में ही आज फंसे न रहिएगा। मन को प्रसन्न और हलका करने के लिए आप मनोरंजन का आसरा लेंगे। क्रोध पर संयम बरतिएगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

कर्क राशि – तनाव से परेशान रहेंगे। अपने आप पर सयंम रखें। व्यावसायिकों के लिए आज का दिन लाभदायी है। कार्य की सफलता के कारण पदोन्नति और यश प्राप्त होगा। दोपहर के बाद आप मनोरंजन के हेतु कहीं जाने का अवसर प्राप्त करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन में घूमने-फिरने का या भोजनादि का अवसर मिलेगा।

सिंह राशि – घर में नाराज सदस्य से बात करें। रिश्तों में मधुरता आएगी। साहित्य-कला के प्रति आज आप में रुचि रहेगी। आर्थिक संकट नहीं होगा। घर का वातावरण आनंदमय रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यावसायिकों को व्यवसाय से लाभ होगा।

कन्या राशि – समस्या के निवारण के लिए दोस्त आगे आएंगे। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता बनाए रखने पर ध्यान दें। धनहानि के भी योग हैं। पानी से संभलकर रहें। यात्रा-प्रवास न करें। संतानों के अभ्यास और उनके स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। क्रोध पर संयम बरतें।

तुला राशि – किसी से झगड़ा ना करें। धैर्य और साहस से काम लें। आज का दिन नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए अनुकूल है। घर में कलेश का वातावरण रहेगा।

वृश्चिक राशि – परिजनों से पूरा सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम रखना होगा। कार्य में अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी। मन में द्विधा रहेगी। कार्यभार अधिक रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मेल-जोल बढे़गा। प्रतिस्पर्धियों को पराजित कर सकेंगे। भाग्यवृद्धि होगी।

धनु राशि – आर्थिक लाभ मिलने के संकेत हैं। दांपत्यजीवन में सुख और आनंद मिलेगा। आपके द्वारा हुए कार्य का अपेक्षित परिणाम न मिलने से निराशा होगी। आपका मन किसी एक निश्चित निर्णय लेने की स्थिति में नहीं रहेगा।

मकर राशि – दिमाग ठीक रहेगा। भविष्य के बारे में कुछ निर्णय ले सकेंगे। वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें। संभलकर बाहर निकलें। मन में प्रसन्नता छाई रहेगी। परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा। धर्म-ध्यान और दयाभावना बढ़ेगी। आज परोपकार या सत्कार्य कर सकेंगे।

कुंभ राशि – आज का दिन लाभदायी होगा। सामाजिक और आर्थिक क्षेत्र में आप प्रगति करेंगे। अपरिचित पात्रों के लिए परिणाम के योग हैं। धन का खर्च अधिक होगा। अदालती कार्यों से संभलकर चलिएगा। स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहेगा।

मीन राशि – तनाव के गुजर सकते हैं। आपके विचारों में आज दृढता नहीं होगी। व्यवसाय में उच्च अधिकारियों से लाभ होगा। पदोन्नति के योग हैं। व्यापार सम्बंधित आयोजन हो पाएगा। परिवार में सुख- शांति रहेगी। साथ-साथ आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक दृष्टिकोण से भी आप के लिए लाभदायी दिन है। मित्रों के साथ रमणीय स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on October 27, 2017 12:01 pm

  1. No Comments.