ताज़ा खबर
 

इंटरव्‍यू के ल‍िए जा रहे हैं तो करें ये उपाय, पक्‍की हो सकती है नौकरी

यदि किसी इंसान की कुंडली के 5वें और 11वें भाव का स्वामी ठीक हो तो उस व्यक्ति को इंटरव्यू में सफलता मिलती है।

सिंह राशि वाले चंदन का टीका लगाकर इंटरव्यू देने जाएं। (Source: Dreamstime)

परीक्षा के बाद इंटरव्यू महत्वपूर्ण पार्ट होता है। कई बार लोग परीक्षा में सफल हो जाते हैं लेकिन इंटरव्यू में असफल हो जाते हैं। ऐसा उनकी कुंडली में मौजूद ग्रहों की दशा के कारण हो सकता है। इंसान की कुंडली में मौजदू ग्रह उसकी जीवन पर बहुत प्रभाव डालते हैं। इससे जीवन में कई बार अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यदि किसी इंसान की कुंडली के 5वें और 11वें भाव का स्वामी ठीक हो तो उस व्यक्ति को इंटरव्यू में सफलता मिलती है। आइए आज राशि के मुताबिक इंटरव्यू के सफल होने के उपाय जानते हैं –

मेष राशि  – मां सरस्वती की पूजा करें और मंत्र जाप करें। घर से निकलने से पहले मिश्री खाएं। ऐसा करने से आप इंटरव्यू में सफल हो सकते हैं।

वृष राशि  – इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो पहले क्रिस्टल के श्रीयंत्र की पूजा करें। सरस्वती यंत्र की पूजा से भी लाभ मिलेगा। घर से दही खाकर निकलें।

मिथुन राशि  – ‘ऊं गं गणपतये नम:’ मंत्र का जाप करें। पन्ना रत्न धारण करें। घर से गणेश जी के दर्शन करके जरूर निकलें।

कर्क राशि  – इस राशि के जातक 4 मुखी रुद्राक्ष की पूजा करें। सरस्वती यंत्र की पूजा भी करें। घर से चीनी खाकर निकलें।

सिंह राशि  – चंदन का टीका लगाकर इंटरव्यू देने जाएं। विद्या का पत्ता किताब में रखें। इंटरव्यू मे सरस्वती यंत्र साथ लेकर जाएं। ऐसा करने से सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि  –पन्ना रत्न पानी में भिगोकर पानी पिएं। ऐसा करने से आपकी स्मरण शक्ति बढ़ जाएगी। ऊं गं गणपतये नम: मंत्र का जाप करें। गणेश जी को दूर्वा अर्पित कर घर से निकलें।

तुला राशि  – इस राशि के जातकों को 6 मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए। साथ ही सरस्वती मंत्र का जाप करें। घर से बर्फी या खीर खाकर निकलें, सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि  – मां सरस्वती की पूजा करें। गाजर का हलवा खाकर घर से निकलें।

धनु राशि – 24 कैरेट सोने की अंगूठी पहनें। बड़ों को चरण स्पर्श जरूर करें। घर से गुड़ खाकर निकलें। ऐसा करने से इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

मकर राशि – शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाएं। क्रिस्टल के श्रीयंत्र की पूजा करें। घर से इलायची खाकर निकलें। इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

कुंभ राशि  – इस राशि के जातक इंटरव्यू देने जाते वक्त गले में 4 और 6 मुखी रुद्राक्ष धारण करें। सरस्वती यंत्र की आराधना करें। घर से गणेश और मां सरस्वती जी के दर्शन करके निकलें।

मीन राशि  – संभव हो तो पीला पुखराज धारण करें। माता-पिता के चरण स्पर्श करें। गुड़ खाकर घर से निकलें। ऐसा करने से गुरु प्रसन्न होंगे और आपकों इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 14, 2017 12:18 pm

  1. No Comments.