ताज़ा खबर
 

सरकारी नौकरी पाने में कारगर हो सकते हैं बुधवार को किए जाने वाले ये उपाय

कन्या राशि वालों का स्वामी ग्रह है बुध, इस दिन ये उपाय करने से पाएंगे नौकरी में सफलता।

सांकेतिक फोटो

भविष्य को लेकर हर किसी को चिंता रहती है और इसके लिए हर कोई किसी ना किसी का सहारा लेना उचित समझता है। भारत जैसे देश में ये मान्यता अधिक हो जाती है, इसलिए ज्योतिष विद्या का महत्व यहां अधिक माना जाता है। आज विशेष तौर पर हम कन्या राशि के जातकों के लिए बात करने जा रहे हैं। कन्या राशि के लोगों का गुरु बुध ग्रह होता है। बुध ग्रह सकारात्मक और प्रभावकारी ग्रह माना जाता है। बुधवार के दिन कन्या राशि के लिए दिन तो आनंदमय होगा उन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है। कई तरह के शुभ समाचार मिल सकते हैं। ये तो कन्या राशि वालों का बुधवार का दिन किस तरह बीतेगा बताया गया लेकिन इस दिन वो ऐसा क्या विशेष करें जिससे उन्हें करियर में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या राशि का विशेष ग्रह बुध ग्रह माना जाता है। ये ग्रह उन्हें हर काम में सफलता प्रदान करता है। इस ग्रह की पूजा से उनके सभी काम पूरे हो जाते हैं। इनका शुभ दिन बुधवार को माना जाता है। इसलिए बुधवार के दिन उन्हें तांबा या सोना दान करना चाहिए। कन्या राशि के लोगों को गौमूत्र या सरसों का तेल पानी में मिलाकर स्नान करना चाहिए। इस दिन उन्हें मेथी का अधिक सेवन करना चाहिए। इनके लिए पीला रंग शुभ माना जाता है। पीले वस्त्र पहने और पीले ही वस्त्र गरीबों को दान करने चाहिए। इस दिन ऊं बुधाय नम: का 101 बार जाप करना चाहिए।

इन उपायों को अपनाने से करियर में सफलता कन्या राशि वालों के लिए निश्चित हो जाती है। सरकारी नौकरी की अगर तलाश जारी है या किसी भी तरह नौकरी में सफलता की उम्मीद है तो कन्या राशि वाले अवश्य ही इन्हें अपनाए। बुध कन्या का स्वामी ग्रह है, इसलिए इस राशि के जातक में भाषण और लेखन के साथ ही संवाद के अन्य सभी रूपों की एक पूर्ण विकसित भावना होती है। कई कन्या राशि के जातक एक लेखक या पत्रकार के रूप में करियर को आगे बढ़ाने के लिए चुन सकते हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on October 10, 2017 12:00 pm

  1. No Comments.
सबरंग