ताज़ा खबर
 

इस सप्ताह कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ, जानिए किस तरह बच सकते हैं किसी अनबन से

Weekly love life horoscope : मीन राशि के जातकों की दोस्ती प्यार में बदल सकती है। अपने से बड़े अपोजिट जेंडर वालों से आकर्षण बढ़ सकता है।

कन्या – लव-लाइफ के लिए यह हफ्ता ठीक रहेगा।

आपकी लव लाइफ के लिए कैसा होगा यह सप्ताह (13-19 नवंबर 2017),  आइए जानते हैं-

मेष – लव लाइफ में मानसिक परेशानी हो सकती है। अपनी बात को जबरदस्ती पार्टनर पर ना थोपें। इस सप्ताह लव लाइफ में परेशानी हो सकती है। एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से बचें।

वृषभ – इस हफ्ते आपका दिल एक जगह नहीं होगा। अपने करीबियों को टाइम दें। लव लाइफ में विवाद हो सकता है। इस सप्ताह वृषभ राशि के जातक लव लाइफ पर ज्यादा पैसा खर्च करेंगे। अपने पार्टनर से सोच-समझकर कोई वादा करें। लव लाइफ में कोई बड़ा फैसला ना लें।

मिथुन – इस हफ्ते आपके लव लाइफ ठीक रहेगी। पार्टनर की खुशी के लिए कुछ नए कदम उठा सकते हैं। इस राशि के सिंगल जातक किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो इसकी शुरुआत कर सकते हैं। पति-पत्नी एक-दूसरें की भावनाओं को समझेंगे।

कर्क – पार्टनर को समय दें और उसकी बात सुनें। आपस में मनमुटाव हो सकता है। सप्ताह के आखिर में संबंध ठीक हो जाएंगे। रिश्तों में कुछ नयापन लाने का प्रयास कर सकते हैं।

सिंह – पत्नी के साथ मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हैं। इस सप्ताह शुरू हुआ कोई रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलेगा। पार्टनर की खुशी के लिए अपनी इच्छाएं दबानी पड़ सकती है। इस सप्ताह खर्चा बढ़ सकता है।

कन्या – लव लाइफ के लिए यह हफ्ता ठीक रहेगा। इस हफ्ते आप अपने पार्टनर का दिल दुखा सकते हैं। जिम्मेदारियों में उलझने के कारण पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। पार्टनर को आपकी कमी महसूस हो सकती है। अपनी लव लाइफ में मिठास लाने का प्रयास करें।

तुला – इस सप्ताह पति-पत्नी के संबंध अच्छे रहेंगे। आपके लिए पार्टनर के दिल में इज्जत बढ़ेगी। सेहत का ख्याल रखें। खर्चे बढ़ सकते हैं। विपरित जेंडर वाला पुराना परिचित आपके करीब आ सकता है।

वृश्चिक – लव लाइफ में समस्याएं बढ़ सकती है। नकारात्मक बातें आपके दिल को परेशान करेगी। पार्टनर की इच्छाओं और भावनाओं को समझने का प्रयास करें। लव लाइफ में अपनी जिम्मेदारियों को भी समझें। इस हफ्ते लव लाइफ में कोई भी बड़ा फैसला ना लें। इस राशि के सिंगल लोग किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो उनके लिए अभी समय ठीक नहीं है।

धनु – दूसरों के बातों में आने से बचें। आपकी लव लाइफ में कोई अपोजिट जेंडर वाला व्यक्ति दखल दे सकता है। अपने प्रेमी के लिए समय निकालें और उन्हें खुश रखें। एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से बचें।

मकर – पार्टनर के लिए समय निकालें। इस सप्ताह दूर स्थान पर रहने वाले अपोजिड जेंडर वालों से संभलकर रहें। डबल मीनिंग वाली बातें करने से बचें। पति-पत्नी के रिश्तों में भी कुछ बदलाव हो सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत को लेकर सावधान रहना होगा।

कुंभ – जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं। सहयोगियों को मदद मिलेगी। यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए अच्छा होगा। लवर एक दूसरों के साथ टाइम बिताएंगे।

मीन – दोस्ती प्यार में बदल सकती है। अपने से बड़े अपोजिट जेंडर वालों से आकर्षण बढ़ सकता है। इन दिनों में लव लाइफ से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत होगा। सहयोगियों के बीच आपकी इज्जत बढ़ेगी।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on November 14, 2017 3:29 pm

  1. No Comments.