ताज़ा खबर
 

क्या कहता है आपका इस हफ्ते (11- 17 जून) का राशिफल, देखें वीडियो

साल 2017 के जून (11 जून - 17 जून) महीने का दूसरा सप्ताह है। ऐसे में विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा।

महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं साप्ताहिक राशिफल।

साल 2017 के जून (11 जून – 17 जून) महीने का दूसरा सप्ताह है। ऐसे में विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा। ताकि उसके मुताबिक वह अपने कार्य कर सके। ऐसे में महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं कि अलग-अलग राशियों के लिए जून (11 जून – 17 जून) दिन कैसा रहेगा। कर्क राशि वालों के लिए इस सप्ताह गुरु का मार्गीय होना कर्क राशी के जातको के लिए अध्यात्मिक रुचि बढ़ाएगा। जातकों का भाग्योदय होगा। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। यदि आप जॉब करते है तो करियर के लिए सप्ताह अनुकूल है, कार्य स्थल पर आपके कार्यों को सराहा जाएगा, नई जॉब का ऑफर आ सकता है। वैवाहिक जीवन में भी किसी तरह का विवाद संभव है।

कन्या राशिवालों के लिए इस सप्ताह गुरु का मार्गीय होना कन्या राशी के जातको के लिए मानसिक शांति लेकर आया है। जिन जातकों को स्वास्थ्य की समस्याएं हैं, उन्हें निश्चित ही राहत प्राप्त होगी। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी, कार्य क्षेत्र में अपने काम के प्रति आपका जुनून देखने को मिलेगा।

मेष (Aries) राशि के बारे में

वृषभ (Taurus) राशि के बारे में

मिथुन(Gemini) राशि के बारे में

कर्क (Cancer) राशि के बारे में

सिंह (Leo) राशि के बारे में

कन्या (Virgo) राशि के बारे में

तुला (Libra) राशि के बारे में

वृश्चिक (Scorpio) राशि के बारे में

धनु (Sagittarius) राशि के बारे में

मकर (Capricon) राशि के बारे में

कुंभ (Aquarius) राशि के बारे में

मीन (Pisces) राशि के बारे में

 

 

 

 

 

 

 

 

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on June 11, 2017 7:35 am

  1. No Comments.