ताज़ा खबर
 

क्या कहता है आपका इस हफ्ते (25 जून – 1 जुलाई) का राशिफल, देखें वीडियो

सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, इस सप्ताह आपका ध्यान अपने काम पर ज़्यादा रहेगा, सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। समय शेयर या नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए शुभ है।

साप्ताहिक राशिफल।

साल 2017 के जून के आखिरी सप्ताह शुरु हो चुका है। इस सप्ताह (25 जून – 1 जुलाई) के लिए विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा। ताकि उसके मुताबिक वह अपने कार्य कर सके। ऐसे में महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं कि अलग-अलग राशियों के लिए जून (25 जून – 1 जुलाई) दिन कैसा रहेगा। यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, इस सप्ताह आपका ध्यान अपने काम पर ज़्यादा रहेगा, सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। समय शेयर या नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए शुभ है।

यदि जातक विवाहित है तो इस सप्ताह आपको वैवाहिक जीवन में प्रेम और रोमांस का आनंद प्राप्त होगा, जीवनसाथी के साथ आप शानदार समय व्यतीत करेंगे, हलाकि भाई-बहनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव होने की संभावना है। तो वहीं वृश्चिक राशिक के जातक इस हफ्ते सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, काम में भी बाधाएँ आ सकती है। कार्य-क्षेत्र में आपको अच्छी आमदनी प्राप्त होगी। बिजनेस टूर या प्रॉपर्टी खरीदने के लिए बाहर जाना पड़े तो अवश्य जाएं। छात्र भी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए समय अनुकूल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on June 25, 2017 7:21 am

  1. No Comments.