April 28, 2017

ताज़ा खबर

 

क्या कहता है आपका इस हफ्ते (26 मार्च-1 अप्रैल) का राशिफल, देखें वीडियो

साल 2017 के मार्च (26 मार्च-1 अप्रैल) महीने का तीसरा सप्ताह है। ऐसे में विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा।

महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं साप्ताहिक राशिफल।

साल 2017 के मार्च (26 मार्च – 01 अप्रैल) महीने का आखिरी सप्ताह है। ऐसे में विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा। ताकि उसके मुताबिक वह अपने कार्य कर सके। ऐसे में महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं कि अलग-अलग राशियों के लिए 26 मार्च (रविवार) से 01 अप्रैल (शनिवार) का दिन कैसा रहेगा। सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह आय में बढ़ोतरी होगी, दोस्तों की मदद मिल सकती है, अपनी ताकत को किसी अच्छे और उद्देश्यपूर्ण कार्य में लगाने का प्रयास कीजिए। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

जोखिम भरे निवेश करने से बचें। फालतू खर्चा करने से बचें। तो वहीं कन्या राशिवालों के लिए इस सप्ताह आपका ध्यान कामकाज पर ज्यादा रहेगा, कार्यक्षेत्र की सक्रियता के बेहतर परिणाम मिलेंगे, आर्थिक स्थिति दिनोदिन बेहतर बनेगी। निवेश करना अच्छा रहेगा, आगे चलकर आपको बड़ा फायदा देगा। नये उपक्रम की शुरुआत करना आपके भविष्य के लिए लाभदायक होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक रहेगा। मान-सम्मान मिलेगा। सप्ताह छात्रों के लिए बेहतरीन होगा, नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी आपके साथ होगी।

मेष राशि के बारे में

कर्क राशि के बारे में

मकर राशि के बारे में

मिथुन राशि के बारे में

वृषभ राशि के बारे में

सिंह राशि के बारे में

 

कन्या राशि के बारे में

तुला राशि वालों के लिए

धनु राशि वालों के लिए

मीन राशि वालों के लिए

वृश्चिक राशि वालों के लिए

कुंभ राशि वालों के लिए

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on March 26, 2017 6:21 am

  1. No Comments.

सबरंग