ताज़ा खबर
 

क्या कहता है आपका इस हफ्ते (19 मार्च-25 मार्च) का राशिफल, देखें वीडियो

साल 2017 के मार्च (19 मार्च-25 मार्च) महीने का तीसरा सप्ताह है। ऐसे में विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा।

महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं साप्ताहिक राशिफल।

साल 2017 के मार्च (19 मार्च- 25 मार्च) महीने का तीसरा सप्ताह है। ऐसे में विभिन्न राशि वाले जातक यह जानना चाहेंगे कि उनका आने वाला सप्ताह कैसा होगा। ताकि उसके मुताबिक वह अपने कार्य कर सके। ऐसे में महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं कि अलग-अलग राशियों के लिए 19 मार्च (रविवार) से 25 मार्च (शनिवार) का दिन कैसा रहेगा। ये सप्ताह मेष राशि वालों के लिए कठिन होगा, कुछ कठिनाइयां आपको विचलित कर सकती हैं। आपका आत्मविश्वास कम होता दिखाई देगा। अपनी ताकत को किसी अच्छे और उद्देश्यपूर्ण कार्य में लगाने का प्रयास कीजिए।

साप्ताहिक राशिफल (19 मार्च-25 मार्च): मिथुन राशि वालों की आय में होगी वृद्धि, विद्यार्थियों को करनी होगी कड़ी मेहनत

यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए भी यह समय आगे की योजना बनाने के लिए शुभ है, नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी आपके साथ होगी। शादीशुदा जोड़े और प्रेमी युगल को वैवाहिक अथवा प्रेम जीवन में रोमांस से भरपूर पलों का आनंद मिलेगा। वहीं सिंह वालों भाग्य आपके साथ हैं, आपकी दृढ कल्पना शक्ती विशेष परिणाम दिलायेंगे। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी, नौकरीपेशा लोग अधिक कार्य के चलते आप व्यस्त रहेंगे परंतु आर्थिक उन्नति के योग हैं। इस सप्ताह छात्रों को अपनी पढ़ाई में ध्यान कम लग सकता है, परीक्षा में कड़ी मेहनत करेंगे तो परिणाम बेहतर पा सकते हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on March 19, 2017 6:17 am

  1. No Comments.
सबरंग