December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल मुश्किल को लेकर करण जौहर को मिल रही धमकियां, बनाया जा रहा आतंकी, नहीं कर रहा कोई मदद’

क्या आप जानते हैं फिल्म ऐ दिल मुश्किल है की रिलीजिंग के लंबे विवाद के बाद इस तरह का देशभक्ति वाला वीडियो क्यों आया है?

क्या आप जानते हैं फिल्म ऐ दिल मुश्किल है की रिलीजिंग के लंबे विवाद के बाद इस तरह का देशभक्ति वाला वीडियो क्यों आया है। आखिर इस तरह का वीडियो उस समय क्यों नहीं आया जब देश के जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। कहीं करण जौहर को फिल्म न रिलीजिंग से जोखिम का डर तो नहीं या फिर उनसे ये वीडियो किसी ने जबरजस्ती शूट करवाया। क्योंकि हाल ही फिल्म निर्देशक जोया अख्तर का बयान आया, जिसे सुनकर यही जाहिर होता है कि शायद करण के इस तरह के वीडियो शूट करने के पीछे उनकी मजबूरी है। दरअसल, जोया अख्तर का कहना है कि  करण जौहर को उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर धमकाया जा रहा है और फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को इसलिए लिया जाता है क्योंकि उनके पास वैलिड वीजा होते हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का दिवाली से दो दिन पहले रिलीज होना तय है लेकिन फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लगातार धमकी दे रही है। करण ने एक वीडियो बयान में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ आगे काम नहीं करने की बात कही थी। इस बारे में पूछे जाने पर जोया ने कहा कि करण ऐसी स्थिति में हैं जहां उन्हें आतंकित किया जा रहा है और कोई उनकी मदद नहीं कर रहा। उन्होंने कहा, सरकार कुछ कह रही है, लोग कुछ कह रहे हैं। ऐसे में अकेला आदमी क्या करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 4:30 am

सबरंग