ताज़ा खबर
 

अक्सर-2 में हॉट सींस करने पर जरीन खान ने दी सफाई, अपने अनुभव भी बताए

अक्सर 2 में नजर आने वाली जरीन खान ने बताया इंटीमेट सींस करते समय किस तरह की होती थी दिक्कत।
फिल्म के प्रमोशन के दौरान छेड़खानी का शिकार होने से बचीं जरीन खान।

अक्सर 2 में नजर आने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे फिल्म में रोमांटिक सींस षूट करने के दौरान उनके सामने चुनौतिया होती थीं। उन्होंने कहा- कामुकता और अशिष्टता के बीच बहुत पतली रेखा होती है और आपको अपने दिमाग में रखना होता है कि आप उसे कभी पार ना करें। आपको स्कीन पर विश्वसनीय लगना पड़ता है, जोकि काफी मुश्किल है। लोग कई बार आपको इंटीमेट सीन करने की वजह से नीचे गिराने की कोशिश करते हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो बहुत से ऐसे सीन होते हैं जो शूट करते समय काफी मुश्किल होते हैं। इस तरह के सीन की शूटिंग करते समय सेट पर बहुत से लोग होते हैं, जो आपको देखते हैं।

जरीन ने आगे बताया- आप सहज स्थिति में नहीं होते और एक लड़की होने के नाते आप नहीं चाहतीं कि आपके शरीर का कोई गलत एंगल कैप्चर हो जाए। आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन हैं इसलिए आप नहीं चाहते कि कुछ भी कैप्चर या लीक हो जाए। इसके अलावा आपका को-स्टार कोई ऐसा हो जिसके प्रति आपके मन में रोमांटिक भावनाएं ना हो। ऐसे में यह काफी मशीनी हो जाता है। मैं आज भी काफी डरती हूं और कैमरे के सामने हॉट दिखने की कोशिश करती हूं।

इन सभी चुनौतियों के बावजूद अगर आप अक्सर 2 के ट्रेलर और गाने देखेंगे तो जरीन काफी आकर्षक लग रही हैं। स्टोरी पिक ने जब जरीन से पूछा कि क्या वे बॉडी शेम की वजह से परेशान रहीं? इसपर उन्होंने कहा- जब इसकी बात आती थी तो मैं इसकी ब्रांड एंबैसडर थी। लोगों को दूसरों को उनके वजन और लुक के आधार पर जज करना बंद करना चाहिए क्योंकि मुझे नहीं लगता कि एक निश्चित शरीर का होना बुरा या चालाक होने जैसा है। हमारे पास जिंदगी में देखने और सही करने के लिए कई बड़े मुद्दे हैं। अक्सर -2 17 नवंबर को रिलीज हो रही है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.