ताज़ा खबर
 

जरीन खान ने बताया- सोशल मीडिया पर कैसी पोस्ट करने से करती हैं परहेज

उन्होंने कहा- इंडस्ट्री में मेरे दोस्त नहीं हैं। मैं एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं, और मेरे दोस्त भी वहीं से हैं। अभी इंडस्ट्री में बहुत सारे स्टारकिड्स हैं और वे एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 12:34 pm
भारतीय मॉडल-एक्ट्रेस ज़रीन खान का कहना है कि वह पब्लिसिटी के लिए फर्जी चीजें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती हैं।

भारतीय मॉडल-एक्ट्रेस ज़रीन खान का कहना है कि वह पब्लिसिटी के लिए फर्जी चीजें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती हैं। उनका कहना है कि वह सिर्फ फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर चीजें पोस्ट नहीं करती हैं। ट्विटर हो या इंस्टाग्राम, ज़रीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 29 वर्षीय इस एक्ट्रेस को सीधे तौर पर अपने फैन्स से जुड़ना पसंद है। सोशल मीडिया उन्हें यह प्लेटफॉर्म देता है। हाल ही में ज़रीन ने कहा- मुझे वे लोग फॉलो करते हैं जो यह जानना चाहते हैं कि मैं क्या कर रही हूं। मुझे अपनी पोस्ट्स को संबंधित रखना पसंद है और मैं फालतू की चीजें पोस्ट नहीं करती। मैं फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए चीजें पोस्ट नहीं करती। मेरे ऊपर कभी भी फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने का दबाव नहीं होता है।

साथ ही जरीन ने यह भी कहा कि उनके ज्यादातर दोस्त बॉलीवुड के बाहर से हैं। उन्होंने कहा- इंडस्ट्री में मेरे दोस्त नहीं हैं। मैं एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं, और मेरे दोस्त भी वहीं से हैं। अभी इंडस्ट्री में बहुत सारे स्टारकिड्स हैं और वे एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं। हालांकि जरीन ने यह भी कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसा कभी भी महसूस नहीं किया कि वह बाहर से हैं। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि इंडस्ट्री में सभी का स्वागत किया जाता है। यह किसी करीबी परिवार की तरह है। कोई भी आपको बाहरी जैसा महसूस नहीं कराता है।

गौरतलब है कि हाल ही में जरीन खान ने दर्शकों पर पार्शियैलिटी करने का आरोप लगाया था। उनका कहना है कि जब कोई बड़ा स्टार बोल्ड सीन करता है तो उसकी खूब तारीफ होती है। वहीं अगर कोई कम पहचाना जाना वाला चेहरा इस तरह के सीन करता है तो उसे तारीफ नहीं मिलती। हेट स्टोरी-3 में नजर आने वाली जरीन ने कहा कि लोगों का बोल्ड सीन को अलग-अलग तरह लेने का तरीका उन्हें समझ नहीं आता। उन्होंने कहा, अगर कोई बड़ा स्टार इस तरह के (बोल्ड सीन) करता है तो सब ठीक होता है। सब तारीफ करते हैं, उनके लुक्स की तारीफ करते हैं। लेकिन वहीं अगर कोई और एक्टर बोल्ड सीन करता है तो दर्शक उसे कचरा कहता हैं, सोशल मीडिया पर ट्रॉल करते हैं। जरीन ने कहा, मुझे ये सब समझ नहीं आता, लेकिन मैं अपने साथ ऐसा होने नहीं देती।

[jwplayer AkueCG0Y-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.