ताज़ा खबर
 

‘अक्सर 2 ‘टीजर वीडियो रिलीज: जानिए किस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं जरीन खान और गौतम रोडे

फिल्म के म्यूजिक कंपोजर मिथुन हैं और वहीं गीने समीर ने लिखे हैं। इस फिल्म में पूर्व भारतीय गेंदबाद एस. श्रीसंथ वकील के तौर पर नजर आएंगे। सोफिया हयात आइटम नंबर करेंगी।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 12:32 pm
अक्सर 2 स्टार गौतम रोडे और जरीन खान। (Image Source: Instagram)

जरीन खान, मोहित मदान और गौतम रोडे की अपकमिंग फिल्म अक्सर 2 पहला टीजर ट्रेलर आज 26 जून को रिलीज कर दिया गया है। इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस फिल्म को अनंत महादेवन डायरेक्ट कर रहे हैं। यह 2006 में आई आई इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया की फिल्म का सीक्वल है। इसे भी अनंत महादेवन ने ही डायरेक्ट किया था। अक्सर 2 में अभिनव शुक्ला भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म जुलाई में रिलीज की जाएगी। टीजर ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक सवाल पूछा जा रहा है। जो हा- कितनी बार आपको बुना गया जाल दिखाई दिया है?

फिल्म के म्यूजिक कंपोजर मिथुन हैं और वहीं गीने समीर ने लिखे हैं। इस फिल्म में पूर्व भारतीय गेंदबाद एस. श्रीसंथ वकील के तौर पर नजर आएंगे। सोफिया हयात आइटम नंबर करेंगी। वहीं 2006 में रिलीज हुई अक्सर की बात करें तो यह एक थ्रिलर फिल्म थी। इसका गाना झलक दिखला जा और सोनिये काफी हिट हुआ था। कहानी एक फैशन फोटोग्राफर की थी जो एक वुमेनाइजर था। राज यानी डीनो मोरिया की शादी शीना यानी उदिता से होती है लेकिन इसके बावजूद उसका किसी और लड़की निशा से अफेयर होता है। राज रिक्की की सारी फोटोज को एक्सिबिशन शुरू होने से पहले खरीद लेता है और उसे अपनी पत्नी के साथ प्यार में पड़ने के कहता है। इसके लिए रिकी तैयार हो जाता है।

कुछ मुश्किलों के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ जाते हैं। इसके बाद राज दोनों को रंगे हाथ पकड़ लेता है और अपनी पत्नी से तलाक देने के लिए कहता है लेकिन वो मना कर देती है। इसके बाद उसका प्लान हो जाता है। इसके बाद रिक्की का खून शानी के हाथों हो जाता है क्योंकि एक लड़की उसपर खुद का रेप करने का आरोप लगाती है। इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई होती है जिसमें रिक्की की मौत हो जाती है।

राज इस खून का इल्जाम अपने सिर लेता है और सारी प्रोपर्टी को अपनी पत्नी शीन के नाम कर देता है। इसके बाद पुलिस कार्रवाई में उएक बॉल और कैमरा मिलता है जिससे कि शीना का आरोपी होना साबित होता है। इसके बाद शीना को पुलिस ले जाती है और उसे सारी प्रोपर्टी ट्रांसफर करनी पड़ती है। कुछ सालों बाद राज और निशा को खुशी खुशी कार मैं बैठे हुए देखा जाता है क्योंकि उसका प्लान सक्सेसफुल हो जाता है। डीनो मोरिया कहते हैं- ऐसा तो अक्सर होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.