ताज़ा खबर
 

देखते रह जाएंगे कपिल शर्मा, शो पर सुमोना चक्रवर्ती से होगी युवराज सिंह की ‘शादी’

शो में मशहूर गुलाटी की बेटी बनने वाली सुमोना यानि सरला युवराज से शादी करना का मन बना लेंगी। लेकिन जब तक युवराज इससे मना करेंगे तब तक वह देखेंगे कि उनकी शादी हो चुकी होगी।

स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह मशहूर टीवी शो कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने वाले हैं। इस शो पर जमकर मस्ती के बीच युवराज की शादी भी होने वाली है। लेकिन उनकी शादी उनकी मंगेतर हेजल कीच से नहीं बल्की कप्पू की सरला से होने वाली है। लेकिन युवराज को इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाएगा। वो उस वक्त हैरान दिखेंगे जब उन्हें पता चलेगा कि उनकी शादी मशहूर गुलाटी की बेटी सुमोना चक्रवर्ती से हो गई है। शनिवार को आने वाले इस शो में युवराज अपनी मंगेतर हेजल कीच साथ पहुंचेंगे है।

शो में मशहूर गुलाटी की बेटी बनने वाली सुमोना यानि सरला युवराज से शादी करना का मन बना लेंगी। लेकिन जब तक युवराज इससे मना करेंगे तब तक वह देखेंगे कि उनकी शादी हो चुकी होगी।

फिल्म के सेट से सूत्र ने बताया, “पूरा सीन काफी एक्साइटिंग होगा। जब डॉ मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) कपिल के घर पर युवराज सिंह को देखेंगे। तो उन्हें अस्पताल में एमआरआई मशीन का उद्घाटन करने के लिए बुलाएंगे। युवराज मशहूर गुलाटी का यह ऑफर स्वीकार कर उनके 50-50 अस्पताल पहुंच जाएंगे। यहां मशहूर सरला से कहेंगे कि युवराज से शादी कर लो। मशूहर की यह बात सुनकर कपिल शादी में टांग अड़ाएंगे लेकिन वह युवराज को बचा नहीं पाएंगे। लेकिन जब तक युवराज को कुछ पता चलता सरला उनके साथ पत्नी जैसा बर्ताव करने लगेगी। शो में मशहूर सरला को युवराज से शादी के लिए मजबूर करते भी नजर आएंगे। कुल मिलाकर ये एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है।

इससे पहले कपिल भी अपने शो पर जैकलीन फर्नांडिस से ‘शादी’ कर चुके हैं। द कपिल शर्मा शो पर कोई एक्ट्रेस आए और कपिल उससे फ्लर्ट ना करें ऐसा तो शायद ही कभी हुआ हो। दीपिका पादुकोण से लेकर परिणीति चोपड़ा तक कपिल ने फ्लर्टिंग के मामले में किसी को भी नहीं छोड़ा। कुछ दिनों पहले उन्होंने श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। जब जैकलीन अपनी फिल्म ढिशूम के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंची थीं, तो शो की शुरुआत से लेकर आखिर तक कपिल का पूरा ध्यान जैकी पर रहा। कोई मौका ना छोड़ते हुए कपिल ने उनके साथ एक गाने पर भी डांस भी किया था। इतना ही नहीं अकसर ऑडियंस में बैठने वाली अपनी मां को भी कपिल ने इस मजाक का हिस्सा बना लिया था।

 

शो का हाईप्वाइंट तब रहा जब कपिल के लिए जैकलीन अपने घुटनों पर बैठीं। इस शो में आपको कपिल और जैकलीन की शादी भी देखने को मिली। कपिल की मां भी शो पर न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद दिया।

Read Also:कपिल शर्मा ने की जैकलीन फर्नांडिस से ‘शादी’, मां ने दिया जोड़े को आशीर्वाद!

Read Aslo:कपिल शर्मा ने पहले जैकलीन फर्नांडीज से की ‘शादी’, अब सोनाक्षी सिन्हा को बनाया बहन, बंधवाई राखी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.