ताज़ा खबर
 

हेजल कीच को परफेक्ट देसी बहू बनाना चाहती हैं युवराज सिंह की मम्मी शबनम

बनम अपनी होने वाली बहू हेजल के साथ खूब शॉपिंग कर रही हैं। उन्होंने बताया, हमने ज्यादातर शॉपिंग राजस्थन और दिल्ली से की है। इनमें कुछ डिजाइनर ड्रेसेज हैं और दूसरे ब्रांड्स के हैं।
युवराज सिंह अपनी होने वाली पत्नी हेजल के साथ।

क्रिकेटर युवराज सिंह और और एक्ट्रेस हेजल कीच 30 नवंबर को एक दूसरे के होने जा रहे हैं। शादी को अब कुछ हफ्ते बाकी हैं और तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। एक तरफ जहां युवराज की मम्मी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं । वहीं इस बात का भी ध्यान रख रही हैं कि वो शादी से जुड़ी कोई खास डिटेल आठट ना कर दें। उन्होंने कहा, अगर हम वेन्यू की डिटेल्स अभी शेयर कर देंगे तो उस समय वहां फैन्स और मीडिया का जमावड़ा लग जाएगा। ये सब संभालना हमारे लिए लिए मुश्किल भी हो सकता है। इसलिए हम ये सारी चीजें सबके साथ शेयर करने में वक्त लगा रहा हैं।

जब शबनम से हेजल के लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने का, हेजल के लिए ज्यादातर सूट और साड़ियां खरीदी गई हैं। मैं उन्हें अब एक लेडी वाला लुक देने की कोशिश कर रही हूं। बता दें कि शबनम अपनी होने वाली बहू हेजल के साथ खूब शॉपिंग कर रही हैं। उन्होंने बताया, हमने ज्यादातर शॉपिंग राजस्थन और दिल्ली से की है। इनमें कुछ डिजाइनर ड्रेसेज हैं और दूसरे ब्रांड्स के हैं। हेजल बहुत ही सिंपल हैं। सो हमने सब कुछ मिक्स और मैच करके खरीदा है। शबनम ने ये तो बता दिया कि हेजल की वेडिंग ड्रेस फाइनल हो चुकी है। लेकिन उन्होंने डिजाइनर का नाम अभी नहीं बताया है।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

फिलहाल अपने फैशन ब्रांड और क्रिकेट के साथ बिजी युवराज को शॉपिंग की सारी अपडेट हेजल से मिलती रहती है। शबनम ने बताया, हम जब भी कुछ खरीदते हैं तो हेजल युवराज को आकर बताती है और उसकी राय लेती है।

बता दें कि हेजल दिवाली के मौके पर युवराज की फैमिली के साथ ही थीं। सबने गुड़गांव वाले अपने घर में दिवाली मनाई। शबनम ने कहा, यह हमारे साथ हेजल की पहली दिवाली थी। हमने घर पर पूजा की। मेरे पास दुपट्टा नहीं था। लेकिन हेजल ने अपना सिर ढक रखा था और युवराज को बता रही थी कि ऐसा पूजा करो। वह बहुत ट्रेडिश्नल है और सभी रीति रिवाज सीखने में इंटरेस्ट रखती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग