December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

पढ़िए किसे नहीं मिला युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी का निमंत्रण कार्ड

हम सभी को पता है भारत के साथ टेस्ट सीरिज खेलने इंग्लैड की टीम हमारे देश में आई हुई है। जोकि दो महीने तक यहीं रहेगी। तीसरा टेस्ट मैच 26-30 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

30 नवंबर को गुरुद्वारा वेडिंग के जरिए दोनों शादी कर लेंगे। हिंदू रीति-रिवाजों से 2 दिसंबर को शादी होगी। (Image Source: Varinder Chawla)

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी इस महीने के आखिर में 30 नवंबर को होने वाली है। ऐसे मौके पर बहुत सारी तैयारियां जोरों पर हैं। सभी की निगाहें शादी में पहुंचने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर हैं। जहां यह जोड़ा अपनी शादी को केवल सीमित दोस्तों और परिवार के सदस्यों का साथ मनाना चाहता है। वहीं सिंह परिवार के द्वारा की जा रही तैयारियों से साफ है कि यह एक भव्य शादी होगी। यह केवल एक भव्य पंजाबी शादी नहीं होगी बल्कि इसमें आने वाले मेहमानों के हर कंफर्ट का ध्यान रखा जाएगा। शादी चंढीगढ़ से 50 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब के गुरुद्वारे में होगी। इसके बाद युवी के गृहनगर और दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा। चंढीगढ़ में जिस जगह भारतीय क्रिकेट टीम ठहरी है वहीं युवराज ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है। इससे खिलाड़ी फ्रेश होकर सेलिब्रेशन में आराम से शामिल हो जाएंगे। जहां एक ओर टीम इंडिया से हर किसी को बुलाया गया है। वहीं ऐसा लगता है कि इंग्लिश टीम से किसी को भी निमंत्रण नहीं भेजा गया है।

हम सभी को पता है भारत के साथ टेस्ट सीरिज खेलने इंग्लैड की टीम हमारे देश में आई हुई है। जोकि दो महीने तक यहीं रहेगी। तीसरा टेस्ट मैच 26-30 नवंबर के बीच खेला जाएगा। टेस्ट के आखिरी दिन सभी खिलाड़ियों को प्रेशर से राहत मिलेगी और वो आराम से पार्टी करेंगे। हालांकि एलिएस्टर कुक की तरफ से कोई भी इसमें शामिल नहीं होगा। वैसे हम उम्मीद करते हैं कि कुक युवराज की खुशी में शामिल होने के लिए आएं। पिछले साल ही युवराज और कुक ने एमिरेट्स के एमसीसी टी20 कप में साथ खेला था।

क्रिकेट स्टार युवराज सिंह और एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बाली में सगाई कर अपने फैन्स को सरप्राइज देने वाले युवराज और हेजल काफी समय से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं। क्योंकि तारीख करीब आती जा रही है। जी हां दोनों की शादी 30 नवंबर को होने वाली है। लेकिन खबर मिली है युवराज की शादी में उनके पिता योगराज सिंह शामिल नहीं होंगे। इस शादी में न जाने की वजह के बारे में योगराज का कहना है कि यह उनका दुर्भाग्य है कि वे अपने बेटे की ट्रेडीशनल वेडिंग में शिरकत नहीं कर पाएंगे। योगराज का कहना है कि उन्होंने पहले ही युवराज की मां को बता दिया है कि वे इस फंक्शन में नहीं आएंगे। इस समारोह में न जाने की वजह को लेकर योगराज का कहना है कि वे सिर्फ भगवान में आस्था रखते हैं न कि किसी धार्मिक गुरू में।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 12:54 pm

सबरंग