February 25, 2017

ताज़ा खबर

 

युवराज और हेजल प्रीमियर लीग: सामने आया शादी का कार्ड

डिजायनर सैंडी और कपिल शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वो दोनों ही कुछ अलग करना चाहते थे। इसी वजह से इनविटेशन कार्ड में दोनों के कार्टून मौजूद हैं। कपिल ने कहा कि जब हमने कार्ड का पोस्टल स्पैंप बनाया तो उसमें हेजल और युवराज के कार्टून थे।

Author नई दिल्ली | November 6, 2016 08:43 am
युवराज सिंह और हेजल कीच की 30 नवंबर को होने वाली है शादी। Image Source: Instagram

खूबसूरत सेलिब्रिटी कपल युवराज सिंह और हेजल कीच शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयर हैं। दोनों की शादी के बारे में कई दिनों से चर्चा चल रही है। जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब इनकी शादी का कार्ड सामने आया है जो अपने डिजायन की वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है। इसे क्रिकेट की थीम पर बनाया गया है। जहां युवराज की मां शबनम अपनी छोटी बहू आकांक्षा शर्मा के साथ जबानी जंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ युवराज और हेजल की शादी की तैयारियां जोर-शोरों से चल रही हैं। कार्ड को स्पेशल नाम युवराज हेजल प्रीमियर लीग दिया गया है। इसे पूरी तरह क्रिकेट के ह्यूमर में सजाया गया है। साथ ही इसमें दोनों के कार्टून बनाकर बहुत प्यारे मैसेज लिखे गए हैं। ये बात जानकर तो आपको बहुत हैरानी होगी कि दोनों ने इस कॉन्सेप्ट को खुद कार्ड डिजायनर सैंडी और कपिल खुराना को बताया था।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

डिजायनर सैंडी और कपिल शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वो दोनों ही कुछ अलग करना चाहते थे। इसी वजह से इनविटेशन कार्ड में दोनों के कार्टून मौजूद हैं। कपिल ने कहा कि जब हमने कार्ड का पोस्टल स्पैंप बनाया तो उसमें हेजल और युवराज के कार्टून थे। दोनों को यह पसंद आया और इसी वजह से गोवा के शादी फंक्शन के लिए इसी कॉन्सेप्ट को रखा गया है। चंढीगढ वाली शादी के लिए कार्ड को गोल्डन जबकि गोवा के लिए व्हाइट कलर को रखा गया है। परिवार के सूत्रों ने बताया कि चंढीगढ़ वाली शादी का न्यौता युवराज के पिता योगराज की तरफ से है।

yuvraj singh, hazel keech, wedding शादी का कार्ड जारी करते युवराज और हेजल। (Image Source: TOI)

30 नवंबर को चंढीगढ़ में गुरुद्वारे में शादी होगी। वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज के साथ गोवा में शादी होगी। जिसे जोड़े के दोस्त अटैंड करेंगे। 5 और 7 दिसंबर को संगीत और रिसेप्शन होगा। छत्तरपुर के फार्महाउस में संगीत का कार्यक्रम होगा वहीं शहर के एक होटल में रिस्पेशन दिया जाएगा।

yuvraj singh, hazel keech, wedding युवराज और हेजल की शादी का कार्ड। (Image Source: TOI)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 8:43 am

सबरंग