April 28, 2017

ताज़ा खबर

 

युवराज सिंह के सागरिका घाटगे को लेकर किए गए इस मजाक से नाराज हो सकते हैं जहीर खान

युवराज ने उस बॉलीवुड एक्ट्रेस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिससे कुछ ही दिन पहले जहीर के लिंकअप की खबरें सुर्खियों में रही थीं।

Author नई दिल्ली | February 17, 2017 13:04 pm
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह।

सोशल नेटर्वकिंग साइट ट्विटर पर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह अक्सर अपने साथी क्रिकेटर्स की खिंचाई करते रहते है। हालांकि इस बार वह एक कदम और आगे निकल गए और कुछ ऐसा कर दिया जिसके लिए शायद जहीर खान बुरा मान सकते हैं। युवराज ने उस बॉलीवुड एक्ट्रेस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिससे कुछ ही दिन पहले जहीर के लिंकअप की खबरें सुर्खियों में रही थीं। ये एक्ट्रेस और कोई और नहीं बल्कि फिल्म ‘इरादा’ की लीड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे हैं। युवराज ने ट्विटर पर लिखा- सागरिका फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाईयां। टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया। गौरतलबह है कि सागरिका ने एक फिल्म में प्रीति सभरवाल का रोल किया है, जिसे टीम इंडिया के उपकप्तान से प्यार होता है।

हालांकि रियल लाइफ में उनका नाम क्रिकेटर जहीर खान से जुड़ा रहा था, जिन्हें कभी भी टीम इंडिया की उपकप्तानी करने का मौका नहीं मिला। हाल ही में युवराज सिंह की एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच से हुई शादी में जहीर और सागरिका पहली बार पब्लिकली साथ नजर आए थे। हालांकि जब सागरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी वजह से खुद को बदलना है। मैं जहीर का काफी सम्मान करती हूं और इससे पहले कि आप ये पूछें मैं आपको बता दूं कि जब मेरी फिल्म ‘इरादा’ रिलीज होगा तो जहीर उसे देखने जरूर आएंगे।

गौरतलब है कि 17 फरवरी को सागरिका की फिल्म इरादा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। निर्माता फाल्गुनी पटेल और प्रिन्स सोनी के अलावा निर्देशक अपर्णा सिंह और निशांत त्रिपाठी की यह पहली फिल्म है। हालांकि बावजूद इसके जब आप फिल्म का ट्रेलर देखते हैं तो आपको इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं लगता कि किसी निर्माता निर्देशक की यह पहली फिल्म है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और बाकी चीजें काफी अच्छी हैं। फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने अपनी पहली ही फिल्म समाज को आइना दिखाती हुई और एक मुद्दे को आधारित करते हुए बनाई है जो कि अच्छी बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 1:04 pm

  1. No Comments.

सबरंग