ताज़ा खबर
 

टॉयलेट एक प्रेम कथाः यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार को बनाया क्लीन यूपी मिशन का ब्रांड एंबेसडर

योगी ने कहा- हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि फिल्में समाज को ध्यान में रख कर बनाई जानी चाहिए। इसमें एक सोशल मैसेज होना चाहिए जो समाज को प्रेरित कर सके।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 16:52 pm
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की। अक्षय यहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। अक्षय कुमार ने योगी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर हैंडल से शेयर भी की। कैप्शन में उन्होंने लिखा- योगी आदित्यनाथ की क्लीनलीनेस ड्राइव का हिस्सा बनकर आज बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है। इसी मौके पर योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार को क्लीन यूपी मिशन का ब्रांड एंबेसडर भी घोषित कर दिया। इसी मौके पर मुख्यमंत्री ने यह भी ऐलान किया कि इस फिल्म को पूरे राज्य में टैक्स मुक्त कर दिया जाएगा। एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा- फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं बनाई जानी चाहिए।

योगी ने कहा- हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि फिल्में समाज को ध्यान में रख कर बनाई जानी चाहिए। इसमें एक सोशल मैसेज होना चाहिए जो समाज को प्रेरित कर सके। ऐसी फिल्मों को उत्तर प्रदेश सरकार का पूरा सपोर्ट और हेल्प मिलेगी। मालूम हो कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। फिल्म में अक्षय और भूमि के अलावा सना खान और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में हैं। श्री नारायण सिंह निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार इस फिल्म के सिलसिले में पीएम मोदी से भी मुलाकात भी कर चुके हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है। ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। कहानी एक ऐसी महिला की है जिसे शादी के बाद इस बात का अहसास होता है कि उसके ससुराल में टॉयलेट ही नहीं है। इसके बाद लड़की घर छोड़कर चली जाती है जिसके बाद अक्षय कुमार यह बीड़ा उठाते हैं कि वह पूरे गांव में टॉयलेट बनवा कर ही दम लेंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग