ताज़ा खबर
 

ये रिश्ता क्या कहलाता हैः कार्तिक और नायरा की शादी में रैप करते नजर आएंगे बादशाह

स्टार प्लस के चर्चित टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक और नायरा (रियल लाइफ के मोहसिन खान और शिवांगी जोशी) जल्द ही शो में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 14:04 pm
म्यूजिक कंपोजर, सिंगर और रैपर बादशाह।

स्टार प्लस के चर्चित टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक और नायरा (रियल लाइफ के मोहसिन खान और शिवांगी जोशी) जल्द ही ऑन स्क्रीन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और एक अंग्रेजी मनोरंजन साइट की मानें तो फेमस रैपर बादशाह शो के शादी वाले एपिसोड में परफॉर्म करते नजर आ सकते हैं। जब शिवांगी को इस बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने कहा- बादशाह मेरे सबसे फेवरेट्स में से है, और जब मुझे पता चला कि वह मेरे ऑनस्क्रीन संगीत में परफॉर्म करने जा रहे हैं तो मैं सातवें आसमान पर थी। मैंने और मोहसिन ने तो वह लिस्ट भी तैयार कर ली है जो हम चाहते हैं कि बादशाह गाएं। इसमें हम्मा-हम्मा, सैटर्डे-सैटर्डे और अभी तो पार्टी शुरू हुई है जैसे गानों को हमने शामिल किया है।

शिवांगी ने आगे बताया- मुझे यह सब इतना अच्छा लग रहा है जैसे मैं रियल लाइफ में शादी करने जा रही हूं, मैं सच में उनकी परफॉर्मेंस का वेट कर रही हूं। देखना यह होगा कि क्या बादशाह वाकई इस शो में परफॉर्म करते नजर आएंगे। यदि ऐसा होता है तो यह न सिर्फ एक्टर्स के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी खुशी की खबर होगी। गौरतलब है कि रैपर बादशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन के घर हाल ही में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। दोनों पहली बार पैरेंट्स बने हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों मां और बेटी एकदम स्वस्थ हैं। रैपर के लिए साल 2016 काफी सफल रहा।

मालूम हो कि मणि रत्नम की 1950 में रिलीज हुई फिल्म का गाना हम्मा-हम्मा बादशाह ने फ्रेश ट्रीटमेंट के साथ बनाया है। यह गाना शाद अली की फिल्म ओके जानू के लिए गाया गया है। गाने में श्रद्धा कपूर और आदित्य राय कपूर नजर आ रहे हैं। अब इस गाने को पुराने गाने से जोड़ा जा रहा है। ऐसे में बादशाह का कहना है कि उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। बादशाह ने कहा, ‘इस गाने का मूड अलग है। मैं जानता हूं कि इस गाने की पिछले गाने से तुलना होगी लेकिन मुझे कोई परेशानी नहीं है। मैंने अपनी तरफ से अच्छी कोशिश की है। यह बहुत अच्छा बना है।’ उन्होंने कहा, ‘हम्मा हम्मा’ हालात के हिसाब से फिल्माया जाने वाला गाना था और इस फिल्म ओके जानू में भी इसे हालात के हिसाब से फिल्माया गया है। बादशाह के हिसाब से इस गाने को रहमान के गाने के सम्मान में गाया गया है।

बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग