ताज़ा खबर
 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा अब जल्द ही ‘चंद्रकांता’ में आएंगी नजर!

चंद्रकांता नाम के नॉवेल पर बना धारावाहिक चंद्रकांता 1990 में दूरदर्शन पर बहुत चर्चित हुआ था। अब इसी सीरीज को पूरी तरह से नए अंदाज में पर्दे पर उतारा जाएगा।
Author नई दिल्ली | December 13, 2016 17:04 pm
टीवी एक्ट्रेस हिना खान।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानि हिना खान के शो से एक्जिट करने की खबरों से उनके फैन्स को जरूर बुरा लगा होगा, लेकिन यदि सूत्रों की मानें तो हिना जल्द ही कलर्स टीवी पर बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रहे धारावाहिक चंद्रकांता में नजर आएंगी। मालूम हो कि चंद्रकांता नाम के नॉवेल पर बना धारावाहिक चंद्रकांता 1990 में दूरदर्शन पर बहुत चर्चित हुआ था। अब इसी सीरीज को पूरी तरह से नए अंदाज में पर्दे पर उतारा जाएगा, ऐसी खबरें आ रही हैं। इस बारे में जब इंडियन एक्सप्रेस ने हिना से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस पर कोई भी जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “मैं अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहूंगी।”

हाल ही में जब हिना के ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर जाने की खबरें आई थीं तो इस बारे में पूछे जाने उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा- मैं अब किसी बड़े ब्रेक के इंतिजार में हूं। मालूम हो कि हिना पिछले 7 साल से शो का हिस्सा बनी रही हैं। यदि वह चंद्रकांता के साथ कमबैक करती हैं तो उनके लिए यह एक बड़ी अपॉर्चुनिटी हो सकता है। क्योंकि चंद्रकांता न सिर्फ आज की जनरेशन को नए व्यूअर के तौर पर अपने साथ जोड़ेगा, बल्कि 19 के दशक के फैन्स को भी अपनी ऑडियंस का हिस्सा बनाएगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही के मुताबिक यदि हिना ऐसा करती हैं तो यह उनके लिए एक बड़ा जम्प होगा।

गौरतलब है कि अभी हिना कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने स्टेज पर अपने ऑनस्क्रीन बेटे रोहन को लेकर कई तरह की बातें बताई। उन्होंने कहा कि रोहन को कभी इस तरह का बर्ताव करते कभी नहीं देखा। सलमान से बात करते हुए कहा कि रोहन को दुबारे रंग में आना चाहिए जैसे वो शो की शुरूआत में थे। साथ ही प्रियंका के रोहने पर थूकने की उन्होंने बुराई की और कहा कि प्रियंका खुद मां और जब वो रोहन पर थूक रहीं हैं तो वो अपने बच्चों को क्या सिखा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग