ताज़ा खबर
 

खतरों के ​खिलाड़ी में स्टंट करती नजर आएंगी टीवी की संस्करी बहू अक्षरा यानि हिना खान

काम से ब्रेक लेने के बाद हिना इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। काफी दिनों से वह अपने इंस्टाग्राम पर जिम के दौरान की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।
हिना रिएलटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगी।

यह रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा यानि के हिना खान जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी। लेकिन इस बार वह दर्शकों को एक संस्कारी बहू के रोल में नजर नहीं आएंगी बल्कि डेयरडेविल स्टंट करती हुई नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है की हिना रिएलटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगी। ​डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक हिना को इस रिएलटी शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि हिना ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। ​हिना के अलावा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और करण वाही से भी इस शो को लेकर बातचीत चल रही है।

वैसे हिना एकता कपूर के फैंटसी सीरियल चंद्रकांता से टेलीविजन पर वापसी करना चाहती थी, मगर एकता का इस मामले में यह कहना था कि दर्शक उन्हें अब तक अक्षरा के रोल में देखते आए है उनके लिए हिना को इस रोल में स्वीकार करना आसान नहीं होगा। खैर कुछ भी अगर हिना इस शो पर आती हैं तो उनके फैन्स के लिए उन्हें स्टंट करते हुए देखना काफी एक्साइटिंग होगा। हिना कुछ महीनों पहले ही यह रिश्ता क्या कहलाता है ​सीरियल छोड़ चुकी हैं।

काम से ब्रेक लेने के बाद हिना इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। काफी दिनों से वह अपने इंस्टाग्राम पर जिम के दौरान की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हिना काफी समय जिम में बिता रही हैं। कहा जा रहा है कि हिना अपने अगले शो के लिए पर्फेक्ट फिगर पर ध्यान दे रही हैं। यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में हिना अक्षरा के किरदार में थी और उन्हें इस किरदार से काफी लोकप्रियता मिली।

आजकल हिना काफी स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं ताकि वह फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकें। कुछ दिनों पहले हिना ने बताया था कि उन्हें कई टीवी शो और फिल्मों के आॅफर मिल रहे हैं। मगर वह सही कहानी का इंतजार कर रही हैं जो उनके दिल को छुए साथ ही दर्शकों को भी पसंद आए। आखिरी बार हिना को सीरियल वारिस के होली स्पेशल एपिसोड में देखा गया था। जहां हिना सोनाक्षी सिन्हा के गाने पर एक स्पेशल परफॉर्ममेंस भी दी थी।

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.