May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन और इशिता फिर करेंगे शादी, आदि और आलिया की होगी इंगेजमेंट

दर्शक भी लंबे वक्त से शो में चल रहे विवादों के बाद आलिया (अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी) और आदि (अभिनेता अभिषेक वर्मा) के एक हो जाने का इंतिजार कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | October 12, 2016 11:38 am
स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में इशिता और रमन।

‘स्टार प्लस’ टीवी चैनल के मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में लंबे वक्त तक शगुन को पिहू के न मिल पाने के चलते हुए रोने धोने के बाद अब शो में थोड़ी खुशियों का माहौल होने वाला है। शो में आदि और आलिया की इंगेजमेंट होने वाली है। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ यही कपल ऐसा है जिसके चलते शो चर्चा में आ रहा है। आने वाले एपिसोड्स में शो का लीड पेयर यानि इशिता और रमन (अभिनेती दिव्यंका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

READ ALSO: बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट बनकर आने वाला है ‘दूधवाला’, जानिए कौने हैं ये

दर्शक भी लंबे वक्त से शो में चल रहे विवादों के बाद आलिया (अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी) और आदि (अभिनेता अभिषेक वर्मा) के एक हो जाने का इंतिजार कर रहे थे। लेकिन शो के मेकर्स ने अपने लॉयल दर्शकों को डबल सर्प्राइज देने का फैसला करते हुए एक बार फिर रमन और आलिया की भी शादी कराने का फैसला किया है। इस बात की पुष्टि अभिषेक द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो से भी होती है, जिसमें इशिता और रमन की शादी की तैयारियां और शादी का माहौल दिखाया गया है।

READ ALSO: MS Dhoni The Untold Story बनी 2016 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, जानिए आंकड़े

इस वीडियो को और मजेदार बनाने के लिए बैकग्राउंड में अपने जमाने की बड़ी हिट साबित हुई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने ‘वाह वाह रामजी’ को रीमेक करके अपने अंदाज में बजाया गया है जिसके लिरिक्स वाकई मजेदार हैं। वीडियो में शो के सपोर्टिंग एक्टर्स भी नाज गाना करते नजर आ रहे हैं। आदि और आलिया को इंगेजमेंट रिंग बदलते दिखाया गया है। यह कुछ-कुछ इशिता और रमन की पिछली शादी के माहौल जैसा लगता है, जो शो के पुराने एपिसोड की यादें ताजा कर देता है। एपिसोड में दिव्यंका जहां साउथ इंडियन बहू के गेटअप में दिखेंगी वहीं रमन कुर्ता पायजामा पहने पंजाबी तड़का लगाएंगे।

Yeh Hai Mohabbatein ❤️

A post shared by Abhishek Verma (@i.m.abhishekk) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 11:37 am

  1. No Comments.

सबरंग