ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतेंः फिर एक हो जाएंगे इशिता और रमन, आलिया और आदि की होगी सगाई

आने वाले एपिसोड में जब रमन आलिया को खींचते हुए मनि से मिलाने ले जाता है, तो वहां जाकर वह मनि पर आलिया का ऐसा पालन-पोषण करने के लिए चिल्लाता है।
Author नई दिल्ली | October 9, 2016 15:37 pm
ये हैं मोहब्बतें में रमन और इशिता।

टीवी चैनल ‘स्टार प्लस’ पर आने वाले धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ के आदि और आलिया के इस खुलासे के बाद कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं, एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। रमन यानि करण पटेल और मनि इस बात के सख्त खिलाफ हैं। इशिता जब इस मामले को सुलझाने की कोशिश करती है तो उसे रमन से झगड़े का सामना करना पड़ता है। रमन इशिता को बुरी मां कहता है और उसकी तुलना शगुन से करता है। हालांकि इसके बाद इशिता उससे माफी मांगती है, लेकिन वह उससे बात करने से मना कर देता है। जब रोमी और मिहिका को यह बात पता लगती है कि मनि आलिया से शादी करने जा रहा है तो वे इशिता ने रमन को मनाने के लिए कहते हैं।

मिहिर भी रमन से मान जाने और इशिता से बात करने को कहता है। दोनों साथ में डिनर के लिए जाने का फैसला करते हैं। दोनों बरसात में डांस करते हैं और सुलह हो जाती है। दोनों एक होटल में रात बिताने का फैसला करते हैं और वहीं एक कमरे में उन्हें आदि और आलिया मिलते हैं। रमन और इशिता को इस बात पर भरोसा नहीं होता है। रमन आदि को आलिया की साइड लेने के लिए थप्पड़ मारता है, क्योंकि वह बताने की कोशिश करता है कि वह क्या करने जा रहा था और क्या हो गया। इशिता भी आलिया को ऐसा बेवकूफी भरा प्लान सोचने के लिए डांटती है। रमन इशिता को आदि और आलिया की साइड लेने के लिए डांटता है और उसे मनि के सामने ले जाता है। सभी उसे समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन भई रमन तो रमन है। वह किसी की नहीं सुनता है।

Ye Hai Mohabbatein, Ye Hai Mohabbatein 24 september, Ye Hai Mohabbatein Full Episode, Ye Hai Mohabbatein star plus, Television news in hindi, Tv news in hindi, Entertainment news

आने वाले एपिसोड में जब रमन आलिया को खींचते हुए मनि से मिलाने ले जाता है, तो वहां जाकर वह मनि पर आलिया का ऐसा पालन-पोषण करने के लिए चिल्लाता है। हालांकि वह इस बात पर सवाल नहीं उठाता कि रमन ने उसके बेटे को क्या सिखाया है। शो के इस एपिसोड में एक नई एंट्री भी होगी, जो कि आलिया की दादीमां होंगी। आलिया दी दादीमां आने वाले एपिसोड में इस मामले में बीचबचाव करेंगी। वह मनि को इस बात के लिए डांटेंगी कि वह रमन उसका असली बाप नहीं है जो उसके बारे में फैसले ले रहा है। नानी आदि और आलिया की शादी करने की बात कहती हैं। इसी दौरान रमन और इशिता भी इस बात पर सहमत हो जाते हैं।

Read Also: Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट्स से कीजिए मुलाकात, सेलेब्रिटीज से भिड़ेंगे ये कॉमन मैन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग