June 27, 2017

ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतेंः आदि, आलिया की शादी है करीब, लेकिन आलिया को करनी थी अप्पा से शादी! जानिए क्या है मांजरा

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: आदी रौशनी के पास जाता है और उसे कहता है कि वह उसके साथ चले। रौशनी आदी के साथ जाने के लिए मना कर देती है। आदी रौशनी से कहता है कि वह उसका साथ दे। वह जो भी कर रहा है शबके भले के लिए कर रहा है।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 21:53 pm
ये है मोहब्बतें में आदि और आलिया की शादी के जश्न की तस्वीर

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में आदि और आलिया की शादी होने जा रही है। लेकिन कुछ है जो आदी को अंदर ही अंदर खा रहा है। तभी आदि को आलिया का फोन आता है। इस दौरान आलिया फोन पर आदी से कहती है, बताओ क्या छिपा रहे हो। आदी हड़बड़ा जाता है। तभी आलिया आदी को रिलैक्स करने को कहती है। वह कहती है कि वो मजाक कर रही थी। वो सिर्फ उसकी टांग खींच रही थी। ललेकिन फोन रखने के बाद परेशान आदी सोच में पड़ जाता है कि आलिया उसपर कितना भरोसा और प्यार करती है। वह उसके भरोसे को तोड़ नहीं सकता।

आदि रौशनी के पास जाता है और उसे कहता है कि वह उसके साथ चले। रौशनी आदी के साथ जाने के लिए मना कर देती है। आदी रौशनी से कहता है कि वह उसका साथ दे। वह जो भी कर रहा है शबके भले के लिए कर रहा है। रौशनी यह सुन आदि की बात मान जाती है। दोनों कार में वकील के पास पहुंचते हैं। आदी रौशनी से कहता है कि वह आपसी सहमती से तलाक लेलें। वह आलिया से बहुत प्यार करता ह, इसलिए उससे गैर-कानूनी शादी नहीं कर सकता। रौशनी आदी की बात मान जाती है। इसके बाद दोनों वकील के पास पहुंचते हैं। वकील बताता है कि जबरदस्ती कराई गई शादी मानी नहीं जा सकती। वो आदि से कुछ पेपर्स पर दस्तखत करवाता है। और शादी खारिज करने की बात कहता है। वकील कहता है कि दो दिन के अंदर उन्हें तलाक से जुड़े पेपर्स मिल जाएंगे।

उधर, घर पर सब शादी की तैयारियों में जुटे हैं। तभी आलिया तैयार होकर दुल्हन के जोड़े में सबके सामने आती है। अम्मा और शगुन आलिया पर प्यार बसराते हैं और नजर उतारते हैं। तभी आलिया अपने अप्पा को देखकर इमोश्नल हो जाती है। अम्मा आलिया के बच्पन का किस्सा सुनाती हुई कहती है कि जब आलिया छोटी सी थी तो कहती थी कि ‘अप्पा से शादी करूंगी’। वहीं आलिया के अप्पा भी इस घड़ी में इमोश्नल हो जाते हैं।

वहीं दूसरी तरफ आदी दूल्हा बनकर तैयार हो जाता है। लेकिन उसके सिर पर पगड़ी फिट नहीं हो रही है। इस बात से सारे घर वाले परेशान हैं। तभी इशि मां अपना जादू चलाती है और लांबे से थान के गोल्डन कपड़े से आदी के सिर पर पगड़ी बांध देती है। इशिता पगड़ी का महत्व समझाते हुए आदी से कहती है कि वह हमारा गुरूर है। और ये पगड़ी इस बात का प्रतीक है। सारे घर वाले अब आदी की बारात आलिया के घर ले जाने को रेडी हैं। क्या होता है आगे जानने के लिए ये है मोहब्बतें के अगले एपिसोड का अपडेट पढ़ना न भूलें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 9:53 pm

  1. No Comments.
सबरंग