ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 13 दिसंबर फुल एपिसोड: रूही ने सोहेल को लेकर इशिता और रमन से कहा झूठ

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: रमन, रुही को डिनर पर इंवाईट करता है लेकिन रुही मना कर देती है क्योंकि उसने सोहेल के साथ डिनर का प्लान कर रखा है। बाद में इशिता दोनों को रेस्ट्रॉं में देख लेती हैं।
Author नई दिल्ली | December 14, 2016 09:42 am
रुही ने इशिता से सोहेल को लेकर झूठ कहा

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आपने देखा कि रूही, सोहेल से मिलने जाने के लिए तैयार होती है कि तभी सिमी उसके पास आती है और उसे अपने साथ प्ले देखने चलने की बात कहती है। रूही अर्जेंट मीटिंग की बात कहकर उसे मना कर देती है। इशिता के पूछने पर सिमी उसे बताती है कि रूही को सोहेल के साथ कुछ मीटिंग करनी है। इशिता के पास डॉक्टर बत्रा का फोन आता है वो उससे पूछती है कि उसने वो रिपोर्ट पढ़ी या नहीं क्योंकि उसे देखकर बताना है कि पेशेंट का ऑपरेशन करना है या नहीं। इशिता के ढ़ूंढ़ने पर भी वो रिपोर्ट उसे नहीं मिलती है। रमन उसे बताता है कि उसकी वजह से वो रिपोर्ट खराब हो गई है। वो इशिता से इसके लिए माफी मांगता है लेकिन इशिता उसे बस गुस्से में देख कर वहां से चली जाती है। वो उसे कहती है कि वो गिल्टी फील ना करें क्योंकि गलती सबसे होती है। रमन सोचता है कि इशिता ने शायद पीना शुरू कर दिया है तभी वो नाराज नहीं हुई। सिमी भी सोचती है कि इशिता कुछ न कुछ तो छिपा रही है जो उसने ऐसा रिएक्ट किया। इधर इशिता खुश होती है कि अच्छा किया रमन ने रिपोर्ट को खराब कर दिया वरना उसे इसके बारे में पता चलता तो वो बहुत नाराज होते। रूही, सोहेल के पास जाती है। वो रुहान के भेष में उससे मिलती है। वो उसे पूछती है कि क्यो वो ऐसे अच्छी लग रही है। सोहेल बोलता है कि वो अच्छी लग रही है, वो उसके जूते देखकर कहता है, लेकिन क्या पॉपस्टार ऐसे अलग-अलग जूते पहनते हैं। सोहेल उसके बालों को खोल लेता है और उसे कहता है कि ये रियल रूही है और उसे खुद को छुपा कर नहीं रखना चाहिए।

रमन, इशिता के बारे में सोचता रहता है तभी सिमी उसके पास आती है। वे बाते करते हैं कि इशिता ने कितना अजीब रिएक्शन दिया। इसके पीछे कोई न कोई तो वजह है। सिमी कहती है कि उसने भी कुछ न कुछ तो गड़बड़ की है तभी वो ऐसे ठंडे रियेक्शन दे रही है। वो कुछ सोचकर कमरे में जाता है और लैपटॉप देखता है तो उसे सब कुछ सही मिलता है। वो कमरे में काफी कुछ चेक करता है लेकिन सब कुछ सही मिलता है। तभी इशिता वहां आती है। वो इशिता से पूछता है कि उसने क्या किया है जो वो ऐसे कूल होकर पेश आ रही है। रमन के पास विद्युत का फोन आता है वो उसे स्कॉच गिफ्ट करने के लिए थैंक्यू कहता है। रमन इस बात पर इशिता पर नाराज होता है कि इतने सालों से बचाई हुई स्कॉच उसने उस विद्युत को दे दी। रमन, रूही को कॉल करके उसे लंच पर चलने के लिए इन्वाइट करता है। लेकिन रूही उसे मना कर देती है, वो कहती है कि वो डिनर करके ही घर आएगी।

आलिया, अपने फ्रेंड सुरभि से फोन पर बात करती है। उसकी फ्रेंड आलिया उसे अपने फियांसे से मिलवाने को कहती है। आलिया, कुछ सोचकर आदि को फोन करती है। वो एक बार में फोन रिसीव नहीं करता है। आदि उसे वापस फोन करता है। आलिया उसे अपने फ्रेंड से मिलने की बात कहती है। आदि कहता है कि वो बाहर नहीं बल्कि घर पर ही मिल लेंगे इस वजह से उन दोनों को भी समय मिल जाएगा। आलिया, अपने फ्रेंड को मैसेज कर देती है। सिमी, मिहिका से भी प्ले में चलने को कहती है। लेकिन मिहिका भी बिजी होने के कारण उसे मना कर देती है। मिहिका उसे अकेले जाने को कहती है।

रेस्ट्रॉं में इशिता, रुही को सोहेल के साथ देखती है। वो सोचती है कि अगर रमन को पता चल गया कि रुही ने उन सबसे झूठ कहा तो वे उस पर काफी नाराज होंगे। वो रुही के पास जाती है। रुही अपने सामने इशिता को देखकर डर जाती है।

Read Also: ये है मोहब्बतें 12 दिसंबर फुल एपिसोड: मणि को शगुन और विद्युत के रिश्ते के बारे में पता चला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग