ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 12 दिसंबर फुल एपिसोड: मणि को शगुन और विद्युत के रिश्ते के बारे में पता चला

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: मणि को रमन के घर पर पार्टी में शगुन और विद्युत के रिश्ते के बारे में पता चल जाता है। वो वहां से नाराज होकर चला जाता है। रमन और इशिता के समझाने पर भी वो उनकी बात नहीं मानता है।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 20:44 pm
मणि को शगुन और विद्युत के बारे में पता चला

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आपने देखा कि रमन की फैमिली घर पर पार्टी करते हैं। वहां विद्युत भी आता है। वो मिसेज भल्ला के साथ डांस करता है। तभी पार्टी में रुही और सोहेल भी आते हैं सभी उन्हें देख कर काफी खुश होते हैं। शगुन और मणि भी पार्टी में आते हैं। मणि को याद आता है कि आलिया ने उससे कहा था कि उसकी आदि के साथ काफी लड़ाई हुई है। वो आदि से जाकर बात करता है और उसे समझाता है। वो उसे कहता है कि रिश्तों को मैच्योरिटी के साथ लेना चाहिए और उसे ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेना चाहिए। आलिया, आदि को डांस के लिए इंवाईट करती है लेकिन वो वहां से उठ कर चला जाता है। आलिया उसके पीछे आकर उसे फिर से समझाती है। आदि उस पर चिल्लाता है कि उसने अपने पापा को सारी बातें बता कर उसे उनके सामने इम्मैच्योर साबित कर दिया है। जबकि वो खुद ही इम्मैच्योर है। वो उस पर चिल्लाते हुए कहता है कि वो यहां पार्टी करने आई है तो पार्टी करे उसका दिमाग खराब नहीं करे। इधर मणि और विद्युत एक दूसरे से मिलते हैं। शगुन उन्हें देखकर सोचती है कि ये दोनों क्या बातें कर रहे हैं वो उसके पास आती है लेकिन उसकी वजह से ड्रिंक उसके उपर गिर जाता है। शगुन वॉशरुम जाती है, वहां विद्युत भी आता है। वो उसे कहती है कि वो मणि को उन दोनों के बारे में कुछ भी न बताए वरना उनका रिश्ता खराब हो जाएगा। पार्टी में डांस करते हुए रुही, सोहेल के उपर फिसल कर गिर जाती है। शगुन ये देखकर इशिता के पास आती है और उसे कहती है कि वो रुही को बेटी कहती है लेकिन उसने उसे कैसी अपब्रिंगिंग दी है कि वो एक अनजाने लड़के के साथ डांस कर रही है। मणि आकर इशिता को शगुन पर चिल्लाते हुए देखता है। वो नाराज होकर वहां से चला जाता है।

इशिता, रमन से कहती है कि मणि को विद्युत और शगुन के बारे में सारी बातें पता चल गई है और वो गुस्सा होकर वहां से चला गया है। इशिता मणि के पास जाकर उसे समझाने की कोशिश करती है। मणि कहता है कि वो उस पर काफी भरोसा करता था लेकिन उसने उसका भरोसा किया है। उसे पता चलता है कि शगुन की विद्युत से रिश्ते की बात रमन, इशिता और आलिया सबको पता थी लेकिन किसी ने उन्हें कुछ नहीं बताया। शगुन वहां आकर बताती है कि ये सब पिहु को उससे छीनने के लिए रमन और इशिता का ड्रामा था। मणि कहता है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो किस पर विश्वास करे। तभी वहां सोहेल आता है। वो उन्हें कहता है कि शांति से बात करने से प्रॉब्लम का सॉल्युशन निकलेगा। तो उन्हें इस वक्त लड़ाई नहीं करनी चाहिए। पार्टी के बाद सभी वहां से चले जाते हैं। सोहेल, विद्युत को उसके होटेल छोडने का ऑफर करता है।

घर आकर भी शगुन मणि से बात करने की कोशिश करती है लेकिन मणि उससे बात करने से मना कर देता है। शगुन कहती है कि इशिता और रमन उन दोनों की शादी तोड़ने की कोशिश कर रहे थी और वे अपने प्लान में सक्सेस भी हो गए। इशिता, मणि को फोन करती है लेकिन वो फोन नहीं उठाता है। आलिया उसे बताती है कि वो बिजनेस टूर पर निकल चुके हैं और वो थोड़े परेशान भी थे। रमन, इशिता से कहता है कि मणि परेशान होगा तो वो उसे फोन करके और परेशान न ही करे। इशिता के लिए डॉक्टर बत्रा के यहां से कुरियर आता है। रमन चाय पीने को होता है लेकिन उसके हाथ से इशिता के कुरियर पेपर्स पर चाय गिर जाती है। रमन उसे सॉरी कहता है लेकिन इशिता उस पर बिल्कुल भी नाराज नहीं होती है।

Read Alsoये है मोहब्बतें 9 दिसंबर फुल एपिसोड: सोहेल ने इशिता पर से सारे इल्जाम हटाने में रमन की मदद की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.