ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब नैतिक के घर लौटने पर ही उससे बात करेगी अक्षरा

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: शो में अक्षरा ने नैतिक के सामने जिद रख दी है कि अब वह उससे तभी बात करेगी जब वह घर आ जाएगा।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 13:10 pm
कार्तिक और नायरा इस समय टीवी की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। ऑनस्क्रीन यह जोड़ी पसंद तो की ही जा रही है। साथ ही साथ ऑफ स्क्रीन भी इनकी जोड़ी काफी मस्ती कर रही है।

‘स्टार प्लस’ के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा नैतिक के घर वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। वह नैतिक से वीडियो कॉल पर बात कर रही होती है और नैतिक से कहती है कि अब उससे और फोन पर बात नहीं करनी है, वो अब सिर्फ आमने-सामने ही बात करेगी। और ये तभी होगा जब नैतिक वापस घर आएगा। नैतिक उसे यह यकीन दिलाता है कि वह जल्दी ही घर आ रहा है। गणपति पूजा के अवसर पर नैतिक अक्षरा से घर आने का वादा करता है। अक्षरा की मम्मी अक्षरा से उसकी उदासी की कारण पूछती है तो अक्षरा का जवाब होता है कि उसे घबराहट सी हो रही है और कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है। घर में गायु सहित सभी नैतिक के घर वापस आने की खबर से काफी खुश हैं। गायु गणेश पूजा के दौरान ईश्वर से घर की खुशहाली और अपने पापा की घर आ जाने की दुआ मांगती है।

इधर गायु डिजायनर वाच एग्जीबीशन में भाग लेने का मन बना लेती है। गणेश पुजा में सभी परिवार हर्षोल्लास के साथ भाग लेते हैं और पुजा आरती साथ में मिलकर करते है। लेकिन जब घर वापस आने का वक्त आता है तो बस नमन अकेले वापस आता है नैतिक नहीं आता है। जब अक्षरा नमन से पूछती है कि नैतिक घर क्यों नहीं आए तो नमन का जवाब होता है कि नैतिक को एयरपोर्ट पर से ही वापस हो जाना पड़ा क्योंकि उसे कुछ अर्जेंट काम आ गया था। इधर अक्षरा नैतिक से इस बात पर गुस्सा होती है और उसे डांट लगाती है कि वो नमन के साथ घर क्यों नहीं आए। नमन भी नैतिक के घर वापस नहीं आने से काफी परेशान है। अब 21 सितंबर के अगले एपिसोड में दर्शक ये देख पायेंगे कि नैतिक और अक्षरा कैसे अपनी शिकायतें एक दूसरे से शेयर करते हैं। जानने के लिए देखते रहें ये रिश्ता क्या कहलाता है।

Hina khan

Read Also: क्या सेंसर बोर्ड देख रहा है टीवी के ये बोल्ड सीन?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.