ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 11 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: शगुन ही मणि की कातिल है

ye hain mohbbatein full episode: शगुन की याददाश आई वापस, कहा मणि का मर्डर उसी ने किया था....
ye hain mohbbatein: शगुन ने ही मणि का मर्डर किया है

आदि अशोक को घर में घुसने से रोकता है। रूही जबरदस्ती मधु को लेकर आती है और कहती है कि संतोषी उसकी बनाई बर्फी का इंतजार कर रही है। इशिता उन दोनों को अपनी लड़ाई भूलने के लिए कहती है। संतोषी और मधु एक दूसरे को मिठाई खिलाती हैं। तभी वहां शगुन आती है और इशिता से मणि के बारे में पूछती है और उसे एक बार फोन करने के लिए कहती है। आलिया उसे कहती है कि मणि अपने काम मे बिजी होंगे, इसलिए फोन नहीं कर सकते हैं।
अशोक नीचे से शगुन का नाम चिल्लाता है, आदि उसे पुलिस बुलाने की धमकी देता है तो वो चला जाता है। शगुन इस तरह अपना नाम सुनकर परेशान हो जाती है। इशिता उसे कहती है कि ऐसा कुछ नहीं है उसे कोई गलतफहमी हुई है।
रूही और पीहू आदि को राखी बांधती हैं। आदि भी रूही की कलाई पर राखी बांधता है। इशिता अपने बच्चों का इस तरह प्यार देख कर खुश होती है। रूही और पीहू रिया को समझाते हैं कि किस तरह से क्या चीजें करनी हैं। पीहू आदि को अपने आप बनाया हुआ कार्ड देती है। आदि रूही से उसका गिफ्ट पूछता है। वो झूठ बोल देती है कि उसने मिसेज अय्यर के घर रखा है और लेने के लिए बाहर जाती है। उसे बाहर एक फूलों का गुलदस्ता मिलता है जिस पर कोई नाम नहीं लिखा होता। वो उसे आदि को दे देती है। आदि उसे लेने से इंकार कर देता है और कहता है कि उसे फूल पसंद नहीं हैं। आदि और रूही में लड़ाई होती है। पीहू वो फूलों का गुलदस्ता शगुन को दे देती है। शगुन उसमें रखे नोट को पढ़ कर चौंक जाती है। शगुन उसे पढ़ती है कि “अपना मुंह बंद रखो, नहीं तो तुम्हें भी तुम्हारे पति की तरह मार दिया जाएगा।” ये सुनकर सभी लोग चौंक जाते हैं।
शगुन को मणि के मर्डर की सभी बातें याद आने लगती हैं। वो बेहोश हो जाती है। उसे थोड़ी देर बाद होश आता है और वो कहती है कि किसी ने उसी मणि के बारे में क्यों नहीं बताया। आलिया उससे पूछती है कि क्या उसको याद है कि मणि को किसने मारा था। ये सुनकर शगुन रोने लगती है और कहती है कि मणि को उसी ने मारा है। ये सुनकर सभी लोग चौंक जाते हैं। वो आलिया से माफी मांगती है, वो कहती है कि मणि रूही को मारने की कोशिश करता है और उसपर भी अटैक करता है। फ्लैशबैक होता है जिसमे मणि रूही पर हाथ उठाता है, शगुन उससे पूछती है कि वो क्या कर रहा है तो वो उस पर भी हाथ उठाता है। इसके बाद शगुन चाकू उठाती है और उसपर वार करती है। फ्लैशबैक खत्म होता है। इसके बाद शगुन अपने आपको कमरे में बंद कर लेती है। इशिता उससे कहती है कि उसने मणि का मर्डर नहीं किया है, उसे एक फोटो दिखाती है और कहती है कि ये खूनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग