ताज़ा खबर
 

अंकिता भार्गव से शादी से पहले इन 5 एक्ट्रेसेज से जुड़ा था ये है मोहब्बतें के ‘रमन भल्ला’ यानी करण पटेल का नाम

करण पटेल एक करिश्माई टीवी एक्टर हैं। उन्हें छोटे पर्दे का शाहरुख खान भी कहा जाता है। करण पटेल टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला के किरदार से मशहूर हुए ।
एक्टर करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी की तस्वीर।
करण पटेल एक करिश्माई टीवी एक्टर हैं। उन्हें छोटे पर्दे का शाहरुख खान भी कहा जाता है। करण पटेल टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के रमन भल्ला के किरदार से मशहूर हुए । छोटे पर्दे का यह मशहूर अभिनेता हमेशा अपने रिश्तों और अफेयर्स को लेकर लगातार सुर्खियों में रहता है। यहां हम 6 ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो करण पटेल की जिंदगी में आईं-
अमिता चंदेकर
करण पटेल और अमिता चंदेकर अपने टीवी शो ‘कस्तूरी’ के सेट पर मिले थे। बाद में दोनों ने टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में साथ में भाग लिया जहां दोनों ने पागलों की तरह एक दूसरे के प्यार में होने का दावा किया था। डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। यहां तक कि करण ने इतना तक कह दिया था कि अमिता कभी उनकी गर्लफ्रेंड नहीं रही थी। करण ने एक रियलिटी शो के लिए एक झूठा रिश्ता बनाकर अपने प्रशंसको को बहुत निराश किया था।
पायल रोहतगी
करण पटेल के जिंदगी की यह सबसे बदसूरत कड़ी है। अपने एडवेंचर रियलिटी शो के दौरान वो दोनों काफी सहज दिख रहे थे लेकिन हालात जल्द ही खराब भी हो गए। पायल ने करण पर अभद्र प्रस्ताव रखने का आरोप लगाया जिसे करण ने खारिज कर दिया। अफवाह यह भी है कि करण रात के दो बजे पायल के होटल-रूम के बाहर खड़े थे और उसका दरवाजा पीट रहे थे। पायल ने इस घटना के बाद करण को रेपिस्ट कहते हुए ट्विटर तक ले गई थीं। दोनों के बीच चीजें जल्द ही खत्म हो गईं।
प्रियंका बस्सी
करण और टीवी एक्ट्रेस प्रियंका 2012 में ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर मिले थे। वहां ऐसी अफवाह थी कि दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। तब सूत्रों ने बताया था कि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत समय बिता रहे हैं जबकि उन्होने कहा था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। रियलिटी शो के खत्म होने के बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। बाद में प्रियंका का नाम टीवी एक्टर करण वाही से भी जोड़ा गया।
प्रत्यूषा बनर्जी
जब करण का नाम काम्या पंजाबी से जोड़ा जा रहा था तभी प्रत्यूषा भी उन्हे पसंद करने लगी थीं। जाहिर तौर पर करण के लिए प्रत्युषा और काम्या ने एक दूसरे से लड़ाई की। काम्या ने प्रत्यूषा पर करण को चाहने का न सिर्फ शक किया बल्कि उसने उनका सामना भी किया। दोनों ने इस लड़ाई से हमेशा इंकार किया और पब्लिक में दोस्ताना व्यवहार बनाए रखा।
काम्या पंजाबी
करण का काम्या से ब्रेक-अप सबको हैरान कर देने वाला था। वे एक अच्छे दोस्त के तौर पर एक दूसरे के करीब आए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार करण के माता-पिता काम्या को पसंद नहीं करते थे क्योंकि काम्या तलाकशुदा और एक बच्चे का मां थीं। उन दोनों का रिश्ता 2014 में तब खत्म हो गया जब करण ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से अपनी सगाई की खबर का खुलासा किया।
अंकिता भार्गव
करण और अंकिता भार्गव के रिश्तों की खबरें तब सुर्खियां बनने लगीं जब करण की काम्या से ब्रेक-अप की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू किया था। जल्द ही अंकिता और करण की सगाई की खबरें बाहर आईं और आखिर में 3 मई 2015 को एक भव्य समारोह में दोनों की सगाई हो गई। अंकिता भार्गव ने कहा था कि उनका और करण का अपना एक अतीत रहा है लेकिन वे अपनी गलतियों को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 2:53 pm

  1. No Comments.
सबरंग