ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें में मि.सिंहाल ने की रमन और मणि के बीच सुलह कराने की कोशिश

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: शगुन , आलिया और आदि के बीच नजदीकियां बढ़ाकर रमन और मणि के बीच दुश्मनी पैदा करना चाहती है। मि. सिंहाल , रमन और मणि के बीच के प्रॉब्लम को सुलझाने की कोशिश करते हैं।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 17:41 pm

ये हैं मोहब्बतें के 4 अक्टूबर के एपिसोड में रूही मिसेज अय्यर से बात कर रही है तभी रमन आकर उन्हें कहीं ड्रॉप करने बात करता है। सभी उसे देखते रह जाते हैं कि तभी वहां इशिता आ जाती है और सिचुएशन को संभालते बोलती है कि वह उन्हें ड्रॉप कर देगी। आदि , आलिया को कॉल करता है लेकिन मणि के साथ होने के कारण वो कॉल नहीं उठाती है। मणि फोन के बारे में आलिया से पूछता है लेकिन वह झूठ बोल देती है। तभी वहां शगुन आ जाती है और बोलती है कि ये उसका फोन था फिर वो उसे पीहू के रूम में भेज देती है। आलिया वहां जाकर आदि को कॉल करके बोलती है कि अगली बार से ध्यान से कॉल करे। आदि उससे कहीं बाहर मिलने बुलाता है। शगुन उनकी बातें सुन लेती है और आकर उससे बोलती है कि तुम्हें फोन किसने दिया है। इस पर आलिया कहती है कि उसे आदि ने फोन गिफ्ट में दिया है। शगुन उसे समझाती है और बोलती है कि आदि से मिल आओ लेकिन मणि को मत बताना। शगुन सोचती है कि आदि और आलिया के मिलने से रमन और मणि के बीच टेंशन बढ़ेगी और फिर मणि पीहू को रमन को देने की बात अपने दिमाग से निकाल देगा।

मिसेज अय्यर और संतोषी को पीहू के स्कूल में टीचर और केयर टेकर की जॉब मिलती है। रेस्त्रां में आदि आलिया को रेड रोज देता है और बोलता है कि वो बुके लाना चाहता था लेकिन उसे छुपाना काफी मुश्किल था। आलिया कहती है कि आदि ने उसके लिए काफी कुछ किया है लेकिन वो उसके लिए कुछ नहीं कर पाती। इस पर आदि उसे बोलता है कि सबसे जरूरी तो वो है जो उसके साथ रहती है। आदि, रमन और रोमी को उसी रेस्त्रां में देखता है। इस पर आदि, आलिया को अपना चेहरा छुपा लेने को कहता है। रोमी उन्हें देख लेता है। वो वेटर के हाथ एक नोट भिजवा कर उन्हें रमन से बच के वहां से जाने को कहता है। तब तक वो रमन को रेस्टरूम में लेकर चला जाता है। आदि और आलिया बाहर झांक कर देखने की कोशिश करते हैं लेकिन उन्हें बाहर से मणि आता दिखाई देता है।

दूसरी तरफ शगुन कहीं जा रही होती है तो पीहू भी उसके साथ जाने की जिद करती है। लेकिन शगुन उसे व्हाट्सअप पर अपने फ्रेंड्स से बात करने को कहती है। पीहू ग्रुप बनाती है जिसमें अनन्या को भी ऐड करती है।

मि. सिंहाल मणि और रमन से मिलते हैं और उन्हें बोलते है कि वो बच्चों की तरह क्यों लड़ाई करते रहते हैं। कोई भी इन चीजों से खुश नहीं है। इधर सिमी पीहू को कॉल करके ग्रुप को डिलीट करने और पढ़ाई पर फोकस करने को कहती है। पीहू उनकी बात मान जाती है। रमन मि. सिंहाल को वेल विशर कहता है। इशिता भी वहां आ जाती है और बताती है कि उसने ही मि.सिंहाल को उनसे बात करके प्रॉब्लम को सुलझाने को कहा था।

Read Also:

ये है मोहब्बतें में शगुन ने मणि और रमन के बीच की मिसअंडरस्टैंडिंग का फायदा उठाया

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग