December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

ये है मोहब्बतें 27 अक्टूबर फुल एपिसोड: शादी के मंडप से भागा रमन, मिसेज अय्यर ने आदि को बताया भागने का सच

Ye Hai Mohabbatein Full Episode:- ये है मोहब्बतें में रमन और इशिता की तमिल रीति रिवाज से शादी होती है। शादी में रमन उनके रिचुअल से काफी चिढ़ता है। उनकी शादी में रनबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी आते हैं। वे यहां अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का प्रमोशन करने आए।

रनबीर और अनुष्का, ये है मोहब्बतें में

‘स्टार प्लस ‘ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ के 27 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि रूही और मिहिका इशिता को शादी के लिए तैयार करते हैं। इशिता, उन्हें देखकर काफी इमोश्नल हो जाती है। वो कहती हैं कि उन दोनों ने उसे अम्मा की याद दिला दी। पीहू उन दोनों को कहती है कि वो रोए नहीं वरना उनकी मेकअप खराब हो जाएगा। इस पर इशिता और मिहिका दोनों हंसने लगते हैं। इशिता तैयार होकर पीहू का वेट करती है। तभी रमन आता है और इशिता को पीछे से पकड़ लेता है। इशिता, रमन पर नाराज होती है कि शादी से पहले वो उससे नहीं मिल सकती । ये उसके रिवाजों में नहीं है। रमन कहता है कि उसे उसकी याद आ रही थी तो वो उससे मिलने चला आया। ये सारी बातें बाला की अम्मा सुन लेती है और वो शगुन को फोन लगा कर सब बता देती है। वो शगुन से कहती है कि उसे इशिता के घर वालों ने जान बूझ कर चेन्नई भेज दिया है क्योंकि वो यहां रमन से शादी कर रही है। ये सुन कर शगुन सोचती है कि वो शादी खत्म होते तक वहां पहुंच कर रहेगी। शादी के मंडप पर रमन, को नाराज देख इशिता उससे पूछती है तो रमन कहता है कि सुबह में उठ कर कोई नहाता है क्या। ये कैसा रिवाज है, इशिता कहती है कि ये कल्याणम की रस्म है और उसे ऐसे नहीं बोलना चाहिए। इस पर रमन कहता है कि उसका ऑलरेडी तीन बार कल्यान हो चुका है वो मन ही मन सोचता है कि अगर आदि की शादी की बात नहीं होती तो वो ये कभी नहीं करता। इशिता उसे कहती है कि ये रिचुअल्स हैं और उन्हें करना पड़ेगा।

yhm-27-2

शो पर ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की कास्ट रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी आते हैं। रूही उन्हें अपनी फैमिली से मिलवाती हैं। इशिता उन दोंनो का वहां स्वागत करती है। रणबीर, इशिता से कहते हैं कि रमन को देखकर उसे नहीं लगता है कि वो उससे प्यार करते हैं। इशिता कहती है कि वो रमन से प्यार करती है और उसके लिए बस यही मैटर करता है। रणबीर कहते हैं कि इकतरफा प्यार की ताकत बहुत होती है। रमन भी वहां आता है और वो उनसे कहते हैं कि वो भी इशिता से इकतरफा प्यार करते हैं। रनबीर और अनुष्का दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ विश करते हैं।

थोड़ी देर से रमन अचानक मंडप से भागने लगता है। इशिता और बाकी सब उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। मिसेज अय्यर, आदि से कहती हैं कि ये उनके तमिल की रिचुअल हैं जिसमें दुल्हे को भागना पड़ता है और उसके ससुर उसे मनाकर लाते हैं। आदि उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग करता है।

शगुन चार बजे उठ कर घर पर तैयार होती है। वो मणि की अम्मा को बोलती है कि वो बच्चों के लिए प्रार्थना करने के लिए मंदिर जा रही है। वो उनसे झूठ बोलकर दूसरी गाड़ी से एयरपोर्ट जाती है ताकि वो दिल्ली समय पर पहुंच सके।

अब आप देखेंगे कि शगुन, पीहू के साथ इशिता और रमन की शादी पर पहुंच जाती है।

Read Also:

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में पिहु की रिक्वेस्ट पर इशिता और रमन ने जमकर किया डांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 8:13 pm

सबरंग