ताज़ा खबर
 

‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन की वजह से पहले ही टेस्ट में फेल हुआ आदि

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: आलिया की दादी, आदि को पहला टेस्ट देती हैं कि उसे सुबह चार बजे उठ कर उनके साथ मंदिर जाना है। इशिता फोन पर आदि को समझाती है कि वो अलार्म लगा कर सोएगाी और उसे भी उठा देगी। शगुन, दूध में नींद की गोली मिला कर आदि को पिला देती है ताकि वो उठ ना पाए। वो नहीं चाहती है कि उसके बेटे आदि काी शादी आलिया से हो।
Author नई दिल्ली | October 15, 2016 08:51 am
शगुन दूध में नींद की गोली मिलाकर आदि को पिला देती है

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ के 14 अक्टूबर के एपिसोड में इशिता, आदि को घर से निकलने से पहले समझा रही है कि उसे वहां कैसे रहना है और किस तरह से लोगों के साथ पेश आना है। आदि वहां जाता है तो मणि उससे मिलता है। वो बोलता है कि वो बस अम्मा की वजह से उसे वहां रहने दे रहा है। वरना उसकी नजर हमेशा उस पर रहेगी। अम्मा, आदि को काफी खाना खिलाती है। वो बोलती है कि उसे दूसरे दिन मंदिर जाना है और वो आदि को अपने साथ चलने को कहती है वो भी सुबह 4 बजे नहा कर जाना है उनके साथ। आदि उनसे इजाजत लेकर जाता है क्योंकि उसे पूजा की थाली भी तैयार करनी है। शगुन सोचती है कि ये अच्छा मौका है आदि को फेल करवाने का। आलिया ईश्वर से प्रार्थना करती है कि वो आदि के साथ सब सही कर दे। सिमी अपनी मम्मी को बताती हैं कि शगुन ने झूठ बोलकर अनन्या को फोन दिया था और वो बेकार में उस पर चिल्ला रही थी। मिसेज अय्यर उसे बोलती है कि उसे अनन्या के साथ दोस्तों जैसा बिहेव करना चाहिए। सिमी उनसे प्रॉमिस भी करती है कि अब वो अन्या की दोस्त बन कर रहेगी। वो अनन्या को फोन कर के नानी को दवा देने को कहती है।

 

इधर इशिता सोचती है कि अभी तक आदि का फोन उसके पास नहीं आया है। वो रमन की शर्ट में बटन लगा रही है। रमन उसे देखता रहता है। उसके फोन पर कंपनी के प्रैंक कॉल्स आते रहते हैं। वो बहुत परेशान होती है। वो कहती है कि लोगों के पास कोई काम नहीं रहता है इतनी रात में वो कॉल करते रहते हैं। इस पर रमन उसे बोलता है कि और समझदार लोग रात को शर्ट में बटन लगाते हैं। तभी उसे आदि का कॉल आता है। वो उसे बोलता है कि उसे सुबह चार बजे उठना है वो पता नहीं कर पाएगा या नहीं। इशिता उसे बोलती है कि वो अलार्म लगाकर सोएगी और उसे भी समय पर उठा देगी। शगुन आदि के कमरे में आकर उसे दूध देती है। दरअसल वो उसमें स्लीपिंग पिल्स मिलाकर लाती है ताकि वो समय पर उठ ना पाये। वो सोचती है कि आलिया, उसके बेटे आदि के काबिल नहीं है। आदि उससे अच्छी लड़की डिजर्व करता है।

इशिता का अलार्म बजता है। वो उठ कर आदि को फोन लगाती है। पर आदि फोन नहीं रिसीव करता है। वो सोचती है कि वो फोन क्यों नहीं उठा रहा है। वो सोचती है कि ऐसे में वो अम्मा के टेस्ट में फेल हो जाएगा।

शगुन आदि के रूम में आकर देखती है कि आदि के फोन में इशिता का काफी मिस्ड कॉल आई हुई हैं। इधर इशिता, आदि के पास जाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसे कोई गाड़ी भी नहीं मिल रही है। वो रमन को उठाती है। इशिता, रमन से बोलती है कि उन दोनों को जाकर आदि को उठाना होगा वरना वो उठ नहीं पाएगा और वो टेस्ट में फेल हो जाएगा। रमन जाने को तैयार हो जाता है। रमन उसे बोलता है कि आदि का फोन ऑफ है तो वे उसे उठायेंगे कैसे। फाईनली दोनों आदि को उठाने जाते हैं। वहां जाकर इशिता बाहर से सीढ़ी लगा कर आदि के कमरे की खिड़की तक पहुंचती है। वो कुकड़ूकू की आवाज निकाल कर आदि को नींद से उठाने की कोशिश करती है। रमन बोलता है कि वो क्या औरत है बेटे को उठाने आई है या यहां अंडे देने आई है। इशिता रमन से भी आवाज लगाने को कहती है। पर वो आदि को उठा नहीं पाते हैं। इधर शगुन सोच रही है कि इशिता चाहे जो भी कर ले आदि उठने वाला नहीं है और फिर आलिया की दादी उस पर गुस्सा होगी।

अब आप देखेंगे कि अम्मा, आदि के कमरे बाहर आकर उसे उठाने की कोशिश कर रही है। इशिता कमरे कि खिड़की के बाहर से उसे देख लेती हैं।

 

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता और आदि ने किया आलिया की सगाई रुकवाने का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 8:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग