March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन ने आलिया को आदि के साथ पकड़ा

ye-hai-mohabbatein-full-episode: इशिता को पता चल जाता है कि शगुन उसी रेस्ट्रॉं में गई है जहां आदि और आलिया मिलने का प्लान बनाए हैं। वो वहां जाने की कोशिश करती है लेकिन ट्रैफिक पुलिस की वजह से समय पर वहां पहुंच नहीं पाती है। इधर शगुन वहां पहुंच कर आलिया को पकड़ लेती है। मणि भी आलिया को देख कर नाराज होता है।

Author नई दिल्ली | October 13, 2016 08:30 am
शगुन, आलिया को रेस्ट्रॉं में आदि केओण साथ पकड़ लेती है।

‘स्टार प्लस’ के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता रमन के रूम में जाती है। वो उससे बात करने की कोशिश करती है लेकिन रमन फोन पर बात करते हुए उसे इग्नोर करता है। इशिता चली जाती है। रमन वॉशरूम नॉक करता है। इशिता बाहर आती है। रमन अंदर जाता है तो एक नोट पड़ा देखता है जिस पर लिखा है कि शॉवर काम नहीं कर रहा है। वह बाहर आता है और चिट को अपने शर्ट मे रख लेता है। आलिया की दादी किचन में जाती है। शगुन उन्हें हेल्प के लिए पूछती है लेकिन दादी उन्हें डांट कर जाने को कहती हैं कि वो बिना नहाए किचन में आ गई है।

अनन्या अपने स्कूल पेपर में सिमी के साईन लेती है। सिमी नीलू को उसका टिफिन पैक करने को कहती है। अनन्या खाने लिए बिना ही चली जाती है। सिमी इस पर गुस्सा हो जाती है। संतोषी, सिमी पर गुस्सा होती है कि वो अनन्या पर नाराज हुई थी। इधर आलिया की दादी आलिया को खाने को कहती है जो उन्होंने बनाया है। मणि फोन पर किसी पर चिल्ला रहा है। दादी पूछती है कि क्या बात है। मणि बोलता है कि आलिया के ससुराल वाले आलिया को गलत ठहरा रहे हैं। दादी बोलती है कि ये आलिया की नहीं उनकी गलती है। वो कहती है कि उसे आलिया को किसी से भी शादी करने को फोर्स नहीं करना चाहिए जिसे वो नहीं पसंद करती है। शगुन हस्तक्षेप करत हुए बोलती है कि मणि को पूरा अधिकार है आलिया के बारे में फैसला लेने का। दादी, शगुन को फिर ड़ांटती है।

yhm-12

आलिया, आदि को कॉल करके मिलने को कहती है। वे एक रेस्त्रां में मिलने का डिसाइड करते हैं। शगुन उनकी बातें सुन लेती हैं। नाश्ते के टेबल पर रमन इशिता को इशारे करता है लेकिन इशिता नीलू को कहती है कि वो रमन को कुछ चाहिए तो वो दे दे। रमन चिढ़ जाता है। उसके बात करने पर भी इशिता उससे बात नहीं करती है। रमन अनन्या से पूछता है कि वो कैसा दिख रहा है। उसने कहा कि वो काफी हैंडसम लग रहा है। रमन अपना गला साफ करके फिर से इशिता से बात करने की कोशिश करता है लेकिन वह फिर से इग्नोर करती है। रमन इशिता को छोड़ कर सभी को बाय बोल कर चला जाता है। सिमी, इशिता से पूछती है कि वो रमन से बात क्यों नहीं कर रही है। इशिता बोलती है कि रमन ने ही बोला है कि वो इशिता से बात नहीं करेगा और वो उसी की बात मान रही है।

शगुन, पीहू को बोलती है कि वो कुछ समय के लिए दादी को टॉलरेट करे क्योंकि वो बाहर जा रही है। मणि आता है और उससे दादी की तरफ से माफी मांगता है। शगुन, मणि से रेस्त्रां चलने को बोलती है। इधर इशिता, आदि को देख कर पूछती है कि वो कहां जा रहा है। वो बताता है कि वो आलिया से मिलने जा रहा है। इशिता उसे सावधान रहने को कहती है। इशिता, रोती हुई अनन्या को चुप कराते हुए रोने की वजह पूछती है। वह बोलती है कि शगुन ने उसे फोन दिया था। इशिता उसे पीहू को कॉल करके पूछने को कहती है कि शगुन कहां है। पीहू बताती है कि मणि और शगुन मम्मा दोनों रेस्त्रां गए हैं। इशिता को याद आता है कि आदि और आलिया भी उसी रेस्त्रां में मिलने वाले हैं।

शगुन, आलिया के रूम में जाती है और देखती है कि वो जा चुकी है। वह मणि से पूछती है कि वो तैयार हैं। पिहू, शगुन से बोलती है कि वो उसके लिए पैनकेक ऑर्डर करे। वो कॉल करती है तो पता चलता है कि उन्होंने मेन्यू बदल दिया है। शगुन, पीहू को समझाती है। इशिता, कार चलाते हुए आदि का फोन भी ट्राई करती है। ट्रैफिक पुलिस उन्हें रोक लेते हैं।वो परेशान हो जाती है। इधर शगुन रेस्त्रां पहुंच कर आलिया को पकड़ लेती है। मणि भी आलिया को गुस्से से देखता है।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता और आदि ने किया आलिया की सगाई रुकवाने का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 11:53 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग