March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता और आदि ने किया आलिया की सगाई रुकवाने का फैसला

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: आलिया के घर पर इंगेजमेंट की सारी तैयारी हो चुकी है। आदि और इशिता इस बात को लेकर काफी परेशान हैं। उनके पास कोई चारा नहीं है अब वो उनकी सगाई रुकवाने का फैसला करते हैं। रमन को इन सब बातों से कोई इत्तिफाक नहीं है। मिसेज अय्यर उन्हें समझाती हैं कि वो इशिता की मदद करे।

Author नई दिल्ली | October 11, 2016 11:09 am
आदि, आलिया की इंगेजमेंट रुकवाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ के 10 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि रोमी , मानव को धमकी देता है कि वो आलिया से दूर रहे, उसकी आलिया से शादी नहीं हो सकती। आलिया से सिर्फ आदि की शादी हो सकती है। मिहिका आकर उन्हें काफी डांट लगाती है और इशिता को सारी बातें बता देती हैं। इशिता रोमी और आदि को समझाती है कि वो क्या करे। उन्होंने समझदारी से काम क्यों नहीं लिया । वो रमन को सम्हाले या इन लोगों को। तभी मणि का फोन इशिता के पास आता है। वो इशिता से बोलता है कि आखिर उसके बेटे आदि ने दिखा दी अपनी औकात। वो गुंडा है और उसने उस लड़के को धमकी दी है ।

लेकिन अब उसकी शादी आलिया से ही होगी चाहे जो भी हो जाए। ये सब बातें आदि सुन लेता है और इशिता से माफी मांगता है कि वो बहुत ही हेल्पलेस हो गया था और आलिया को इस शादी से बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है। इशिता बोलती हैं कि एक इंसान है जो इन सब में उनकी मदद कर सकते हैं। और वो है मणि की मां यानि आलिया की दादी। इशिता ने बताया कि आलिया का एक और भाई भी है जो अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहा है। मणि को उसे बाहर भेजने का मन नहीं था लेकिन उसकी दादी ने इन सब में उनकी काफी मदद की थी और मणि को मनाया था। इशिता का मतलब ये था कि एक वो ही हैं जिनकी बात मणि मान सकता है।

yhm-10

ये जान कर आदि को थोड़ी उम्मीद मिलती है, वो बोलता है कि वो उन्हें किसी तरह ढूंढ़े क्योंकि वो आलिया से बहुत प्यार करता है। और अगर मणि आलिया की शादी कहीं करा देते हैं और वो कुछ नहीं कर पाता है तो वो उसे कभी माफ नहीं करेगी और वो खुद को कभी माफ नहीं कर पाएगा। इशिता और मिहिका दोनों मिल कर उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश करे हैं इशिता अपनी मां और अप्पा की भी मदद लेती है। वो उन्हें बोलते हैं कि वो उन्हें ढूंढ़ने की पूरी कशिश करेंगे। आदि काफी परेशान हो जाता है और बोलता है कि वो आलिया के साथ ना भाग कर गलती कर दी है। वो जाने की कोशिश करता है लेकिन इशिता उसे मना करती है।

इशिता की मम्मी को मणि का पता मिल जाता है। वो इशिता को फोन करके उनका नंबर इशिता को देती है। लेकिन उनका फोन नहीं लगता है। अब आदि के कहने पर इशिता और वो दोनों मिल कर चेन्न्ई जाकर उसे लाने की कोशिश करते हैं। इधर आलिया अपने घर पर बिना खाना पीना खाए अपने कमरे में पड़ी है। शगुन उसे आकर खाना के लिए पूछती है इस पर आलिया उसे बोलती कि अगर उन्हें उसकी इतनी ही फिक्र है तो वो अप्पा को जाकर क्यों नहीं उसके लिए बात कर लेतीं। शगुन बोलती हैं कि इन सबमें वो कुछ नहीं कर सकती। आलिया घर छोड़ कर जाने का फैसला करती है ।मणि उसे धमकी देते हए बोलता है कि अगर वो घर छोड़ कर जाएगी तो वो उसे मरा हुआ पाएगी।

इधर दूसरी तरफ शगुन पिहु को स्कूल के लिए भेजती है वहीं उसे अनन्या मिल जाती है वो उसे चुपके से मोबाईल फोन देती है और उसे झूठ बोल देती है कि ये उसकी मम्मी ने देने को बोला है और उसे कुछ बताने को मना किया है। दरअसल सिम्मी ने फोन के लिए पिहु को ड़ांटा था इसलिए अब वो बदला लेने की नीयत से ऐसा करती है। इशिता की फ्लाईट लेट हो जाती है वो रोमी को फोन कर के बोलती है ये सारी बातें रमन सुन लेता है और रोमी को डांटता है। वो उसे बोलता है कि वो भी अब ऑफिस के काम छोड़ कर इन सब में लग गया। उसे अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। अच्छा होगा अगर आलिया की शादी वो लोग करवा देते हैं तो उसकी बला टलेगी।

एयरपोर्ट पर इशिता के पास रुही का फोन आता है वो उसे बोलती है कि आलिया के घर पर उसकी इंगेजमेंट की तैयारी हो चुकी है। इशिता बोलती है कि अब उनके पास ज्यादा समय नहीं बचा है उन्हें किसी तरह ये सगाई रोकनी होगी। रमन ये सारी बातें सुन लेता है। मिसेज अय्यर उसे समझाने की पूरी कोशिश करती है कि वो इशिता की मदद करे। लेकिन रमन मना कर देता है। फिर उनके काफी समझाने के बाद वो कुछ सोचने लगता है कि शायद ये सही है।

कल के एपिसोड में आप देखेंगे कि इशिता और आदि, आलिया की सगाई रुकवाने उसके घर पर जाते हैं।

Read Also:

तो एक दूसरे को माफ कर देंगे ‘ये है मोहब्बतें’ के रमन और इशिता?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 8:30 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग